तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए spray, Tablet एव 7 सबसे अच्छी दवा

mahila kamottejana Sprey

तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए spray. पति पत्नी के बीच फिज़िकल रिलेशन अहम होते हैं । यदि इस दौरान कोई प्रॉब्लम हो तो रिश्तो में कड़वाहट बढ़ सकती हैं । गुप्त समस्या न केवल पुरुषो मे बल्कि महिलाओ मे भी हो सकती है । महिलाओ मे कामेच्छा की कमी कई न कई उनके साथ बनी रहती हैं । क्योकि शादी के शुरूआती दौर मे संकोच करती हैं । जब संकोच निकलता हैं तब तक माँ का सौभाग्य प्राप्त हो जाता है । इसी तनाव, चिंता व स्वास्थ्य समस्याओ का सामना करना पड़ता हैं । जिससे वे रतिक्रीड़ा का आनंद कम ही ले पाती है ।

जैसे जैसे उम्र का 30 के पार हो होता हैं तो किसी बहाने से पति से बचने का प्रयास करती है । यही कारण हैं कि उनकी कमेच्छा कम हो जाती हैं । उनके मन ऐसा कोई भाव नहीं आता हैं । और यादि आता भी है तो कभी कभार । ऐसे मे पति को भी रतिक्रीड़ा मे सच्चा आनंद नहीं आता हैं । वे स्त्री को गर्म करने का प्रयास करते रहते है । तत्कालीन कामोत्तेजना के लिए टेबलेट, sprey, दवा एव गोलियां का उपयोग करते है । आज के लेख हम कुछ टेबलेट एव स्प्रे के बारे में बताने जा रहे है जो आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है । तो चलिए जानते हैं –

पढ़े – धातु गाढ़ा करने की आयुर्वेदिक दवा पतंजलि – वीर्य पतलेपन की दवा

महिलाओ को कामेच्छा की कमी क्यो होती हैं –

माँ बनने के बाद अक्सर महिलाए रतिक्रिया से बहाने बनाती नजर आती हैं । यानी उनकी इच्छा नही होती है या वे कोई दिलचस्ती नही लेती है । ऐसे पुरुष अकेला आनंद की अनुभूति नही कर पाता है । एक्सपर्ट के अनुसार पुरुषो मे शीघ्रपतन, इरेक्शन की कमी, पेनिस की कमजोरी आदि अनेको प्रॉब्लम पाई जाती हैं । उसी प्रकार महिलाओ मे भी प्रॉब्लम होती हैं और वो है डिज़ायर … यानी कमेच्छा की कमी । इसे हाइपो-एकटिव सेक्सुअल डिज़ायर डिसऑर्डर ( HSDD ) कहा जाता हैं ।

असल में यह एक ऐसी प्रॉब्लम है जिसमे कमेच्छा डिज़ायर नहीं होती है । यानी वो दिन भर के कार्यो मे इतनी व्यस्त हो जाती हैं जिसे उनके मन मस्तिष्क में सेक्सुअल भावना उत्पन्न ही नही होती हैं । यानी उनमे डिज़ायर की कमी होती हैं ।

शारीरिक रूप अस्वस्था भी एक बड़ा कारण है जिसे महिलाओ उत्तेजना नही होती है । या किसी गंभीर बीमारियों या लगातार अस्वस्था के कारण भी उत्तेजना डिज़ायर नहीं होता हैं ।
स्ट्रेस के कारण उनका दिमाग रतिक्रीड़ा जैसी भावना विकसित नहीं हो सकता हैं । मानसिक तनाव से दिमाग़ को पुरी तरह डिस्ट्रब हो जाता हैं ।

एक्सपर्ट के अनुसार यदि दिमाग़ का सर्किट का बिगड़ जाये तो आमोद प्रमोद का कोई भाव नहीं होता हैं । जिससे रतिक्रीड़ा का भाव डिज़ायर होना सम्भव नहीं है । ऐसे मे केवल काम चलाऊ थ्योरी ही काम आती हैं ।

पढ़े – मैनफोर्स टेबलेट खाने का अत्रिका, उपयोग, फायदे एव नुकसान

तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए spray –

महिलाओ मे तुरंत जोश बढ़ाने के लिए अनेको प्रत्यन किये जाते हैं उनमें से दवा, ड्राप भी एक है । लेकिन सबसे बेस्ट उपाय यही हैं उन्हे आराम एव स्ट्रेस से मुक्त रखे । इनके अलावा उन्हे हेल्दी रखने का प्रयास करें । तभी वह आपके बिस्तर पर आपका सहयोगी बन पायेगी । आज के लेख मे बहुत रिसर्च के बाद हम कुछ दवाओं के नाम बताने जा रहे है ।

हलाकि इनसे पहले हम महिलाओ को जोश बढ़ाने की गोली का नाम प्राइस एव कमेच्छा बढ़ाने की दवा पतंजलि के बारे में लिख चुके है । इनके अलावा लाइब्रिडो टेबलेट के बारे में भी बता चुके हैं । आज हम sprey, ड्राप एव दवा के बारे में जानकारी दे रहे है तो चलिए जानते हैं –

पजूर स्प्रे – तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए spray –

यह एक तत्कालिन कामोत्तजना के लिए जाना जाता हैं । इनका उपयोग मुख्य रूप से व्यक्तिगत स्नेहक के रूप में किया जाता है, जो अंतरंग गतिविधियों के दौरान एक सहज और आनंददायक अनुभव प्रदान करता है। पजुर स्प्रे के उपयोग के कुछ लाभ इस प्रकार हैं –

  • स्नेहन – पीजुर स्प्रे अंतरंग गतिविधियों के दौरान घर्षण को कम करने में मदद करता है, जिससे वे अधिक आरामदायक और आनंददायक बन जाते हैं।
  • लंबे समय तक चलने वाला – पजुर स्प्रे को लंबे समय तक चलने वाली चिकनाई प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है, जिससे दोबारा लगाने की आवश्यकता कम हो जाती है।
  • गैर-चिपचिपा – स्प्रे चिपचिपाहट या चिपचिपेपन के बिना एक रेशमी-चिकनी बनावट छोड़ता है, जो समग्र अनुभव को बढ़ाता है।
  • हाइपोएलर्जेनिक – पज्यूर स्प्रे हाइपोएलर्जेनिक है, जो इसे संवेदनशील त्वचा या एलर्जी वाले व्यक्तियों के लिए उपयुक्त बनाता है।
  • बहुमुखी – पीजुर स्प्रे का उपयोग कंडोम के साथ या उसके बिना किया जा सकता है, और यह विभिन्न सामग्रियों से बने खिलौना के साथ उपयोग के लिए सुरक्षित है।

इस sprey का उपयोग से पहले बोतल को अच्छी तरह हिलाकर प्राइवेट पार्ट पर लगाए । फिर हल्की से मालिश करे और कुछ मिनट तक इंतज़ार करें । बस कुछ ही मिनटो मे प्रभाव शुरु हो जाता हैं । जिससे आप चरम आनंद की अनुभूति कर सकती है । इनका उपयोग केवल बाहरी है । इस्तेमाल करने से पहले दिशा निर्देशों का पालन करें ।

V18 स्प्रे – तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए spray –

यह एक ऐसा स्प्रे है जो महिलाओ के प्रजनन अंगों का बेहतर ख्याल रखता है । यह उन नाजुक अंग पर भी कसावत पैदा कर देता हैं । यानी की लगातार घर्षण या बढ़ती उम्र मे गुप्त अंग का ढीलापन भी दूर करता है । इसमे उपस्थित प्राकृतिक तत्व जो कि योनि के आस पास की ढीली स्किन व माशपेशियों को कसावत देता है । वही उस नाजुक स्किन को सॉफ्ट एव सौभ्य बनाता है । जिससे जल्दी ऑर्गम तक पहुँचने मे मदद मिलती हैं ।

V 18 Sprey एक ऐसा स्प्रे है जिनका इस्तेमाल योनि पर करने से कामेच्छा बढ़ती है । जिससे बढ़ी हुई उत्तेजना से बेहतर रतिक्रीड़ा सम्पन्न की जा सकती हैं । साथ ही साथ नाजुक अंगों मे ब्लड फ्लो बढ़ने से सवेदनशीलता भी बढ़ जाती हैं । वही विभिन्न प्रकार की अंतरिक प्रॉब्लम जैसे खाज खुजली व अन्य इन्फेक्शन से भी राहत मिलती हैं ।
इनका निरंतर इस्तेमाल करने से एक सुखद, सुरक्षित एव असीम आनंद का आभास हो सकता हैं । इसका कोई साइड इफ़ेक्ट्स नही है फिर महिला चिकित्सक की सलाह से उपयोग करें ।

पढ़े – स्त्री धातु रोग की दवा पतंजलि, Himalaya व आयुर्वेदिक दवा

Female Libido Stimulant Vaginal Tightening oil – फीमेल वियाग्रा ड्रॉप्स इन इंडिया –

यह एक ऐसा जेल है जो प्रसव या अन्य कारणों से वुमन प्रजनन पार्ट का ढीलापन को दूर करने के साथ साथ प्राइवेट पार्ट का बेहतर केयर के लिए कारगर है । यह एक ऐसा आयल है जिनका उपयोग प्राइवेट पार्ट की दीवारों पर रतिक्रीड़ा के लगभग 15 से 20 मिनट पहले लगाया जाता हैं । जिससे आप कसावट का आभास करेंगे ।

इतना ही नहीं प्रजनन अंग की सवेदनशीलता भी बढ़ जाएगी जिससे चरम आनंद की अनुभूति हो सकती हैं । इनका नियमित रूप से इस्तेमाल करने रतिक्रीड़ा को सुखद बनाया जा सकता है । वही उत्तेजना को भी बढ़ाया जा सकता है । और यह वर्गीना टाइट करने के लिए भी जाना जाता हैं । बस इनका केवल 8 – 10 बुंद ही स्तेमाल करे अधिक उपयोग करने से परहेज करें । किसी प्रकार की प्रॉब्लम या साइड इफ़ेक्ट होने पर डॉक्टर से परामर्श ले ।

पढ़े – लााइब्रिडो टेबलेट के फायदे नुकसान एव उपयोग विधि

जर्मनी सेक्स ड्राप – तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए तरल दवा –

जर्मन मे कई तरह की मेडिसिन उपलब्ध है लेकिन महिलाओ के लिए यह सेक्स ड्राप काफी लोकप्रिय है । जो विशेष रूप महिलाओ को व्यस्तम जिंदगी से बाहर निकाल कर चरम आनंद की अनुभूति देता हैं । असल में यह स्प्रे है । एक ड्राप है जिनका उपयोग कमोत्तेजना के लिए किया जाता है । जिससे प्राइवेट की रक्तवाहिनिया सवेदनशील हो जाता हैं । जिनका एहसास माइंड को भी हो जाता हैं और स्ट्रेस से बाहर निकल कर सेक्स डिज़ायर होने की अनुमति देता है ।

एक्सपर्ट के अनुसार यह बहुत कमेच्छा वर्धक ड्राप है । इनका उपयोग करने के लिए 2 से 3 बुंद गर्म पानी मे मिलाकर पीना है । जिससे उत्तेजना, सहनशीलता, आत्मविश्वाश तेजी से बढ़ता है । इसमे मेलाटोनिन, कैनाटीन, फ्रुक्टोज और पानी होता है जो कमेच्छा विस्फोटक के रूप मे कार्य करता है । इनका उपयोग करने महिला चरम आनंद का आभास कर सकती हैं ।

फ्लिबेनसेरिन – तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए दवा

यह एक ऐसी दवा हैं जो महिलाओ की कमेच्छा शक्ति को बढ़ाती है । यह हाइपोएक्टिव सेक्स्यूअल डिजफंक्शन (HSDD) जैसी प्रॉब्लम को दूर करने के लिए उपयोगी है । इनका सेवन करने से फ्लिबेनसेरिन सेरोटोनिन स्तर का बढ़ना, सेक्सुअल इंहांसमेंट, यौन उत्तेजना को बढ़ावा देने मे कारगर है । यह दवा महिलाओ मे स्ट्रेस को भी कम करने मे उपयोगी है । इनका सेवन बिस्तर पर जाने से एक घंटे पहले किया जा सकता है ।

हलाकि यह एक प्रभावशाली दवा है इसलिए इनका उपयोग करने से पहले योग्य डॉक्टर से परामर्श करना अनिवार्य है । क्योकि इस दवा के कुछ साइड इफ़ेक्ट्स है जैसे नींद की कमी, नाक का बहना या सुखना आदि । इनका प्रभाव कुछ ही सप्ताह मे नजर आने लगता हैं ।

लड़कियों को जोश में लाने का उपाय –

महिलाओ को जोश बढ़ाने एव उनमें उत्तेजना डिज़ायर करने के लिए दवा, टेबलेट, sprey के आलावा कुछ घरेलु उपाय भी है । जिसका उपयोग करके हमेशा के लिए बेहतर आनंद उठा है तो चलिए जानते हैं  –

  • स्वस्थ आहार – एक स्वस्थ और पौष्टिक आहार लेना महिलाओं के सेक्स इच्छा में मदद कर सकता है। प्रोटीन, विटामिन, फलों और सब्जियों की मात्रा बढ़ाने के लिए पूरे अनाज, मसूर दाल, सुपरफूड्स जैसे खाद्य पदार्थों का सेवन करें।
  • व्यायाम – योग और सुव्यायाम करना मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है और सेक्स इच्छा में सुधार कर सकता है। योग और मेडिटेशन भी तंदुरुस्त मनोविज्ञान को बढ़ावा देते हैं।
  • स्ट्रेस प्रबंधन – स्ट्रेस और तनाव के साथ रहना सेक्स इच्छा को प्रभावित कर सकता है। समय की प्रबंधन, ध्यान देने की कला, योग तकनीकें, और रिलेक्सेशन एक्सरसाइज सेक्स संबंधी स्ट्रेस को कम करने में मदद कर सकती हैं।
  • हार्मोन थरेपी – यह एक ऐसी थरेपी है जो महिलाओ मे हार्मोन का स्तर बढ़ाने एव लेवल करने के लिए जानी जाती है। यह थरेपी चिकित्सा स्तर पर होती हैं । जिसमे महिलाओ मे सेक्स हार्मोन को बढ़ाया जाता है ।
  • बेहतर फॉर फ्लो – यह प्रक्रिया रतिक्रीड़ा के दौरान सम्पन्न होती है जिसमे आपको महिला के गर्म होने तक इंतज़ार करना होगा । और तब तक अन्य गतिविधियों को आयाम देना चाहिए ।
  • चिकित्सक से परामर्श करें – यदि सेक्स इच्छा का कम हो रही है और आप इसे लेकर परेशान हैं, तो अपने चिकित्सक से परामर्श करें। डॉक्टर आपकी सहायता करता है |

अंतिम शब्द – आज के लेख मे दी गई जानकारी एक सामान्य उपाय हैं और आपके लिए सही उपाय आपके स्वास्थ्य और स्थिति के आधार पर निर्धारित किया जाना चाहिए । इसलिए यदि इनका उपयोग करना चाहते हैं तो योग्य डॉक्टर की सलाह एव मार्गदर्शन से इस्तेमाल करें ।