महिलाओं को जोश की गोली का नाम प्राइस । 5 असरकारी दवा

mahilaon josh badhane ki dawa ka naam price.

महिलाओं को जोश की गोली का नाम प्राइस । लैंगिंग प्रॉब्लम न केवल पुरुषो मे पाई जाती है बल्कि महिलाओ में भी होती हैं । पुरुषो में शीघ्रपतन, खड़ा न होना जैसी पेनिस प्रॉब्लम होती है जबकि महिलाओ में जोश की कमी, सफ़ेद पानी गिरना आदि मुख्य हैं । जोश की कमी होने से रतिक्रियां के दौरान महिला अपने पार्टनर को संतुष्ट नही कर पाती है । जिसके कई दूरगामी परिणाम होते हैं ।

वैसे यह प्रॉब्लम किसी भी उम्र हो सकती हैं । मगर उम्र में होने का कारण उनकी शारीरिक कमजोरी, स्वास्थ्य की कमी आदि हो सकतें हैं । इसी प्रकार विवाहित महिलाओं के लिए नम्बर ऑफ डिलीवरी पर निर्भर करता है। इसी कड़ी में आज के लेख में महिलाओं की जोश की गोली का नाम के बारे में बताने जा रहे है । mahilaon josh badhane ki dawa ka naam price. –

पढ़े – ब्रेस्ट कम करने की आयुर्वेदिक दवा patanjali.

महिलाओं में जोश कम होने के कारण –

शादी के बाद महिलाओ की शक्ति पहले जैसी नही रहती है विशेष रूप से डिलीवरी के बाद । क्योंकि इस अवधि में कुछ परिवर्तन होते हैं जिनका प्रभाव शरीर पर भी पड़ता हैं । यही कारण है कि उनकी सेक्स लाइफ भी डिसट्रब होती है तो चलिए जानते हैं प्रमुख कारणों के बारे में –

  • थकान व शारीरिक कमजोर,
  • घर के कार्यो मे अधिक व्यस्तता,
  • कम अंतराल में डिलीवरी होना,
  • किसी गंभीर रोग से पीड़ित होना,
  • मानसिक रूप से तनाव व चिंता,
  • स्त्री हार्मोन की कमी,
  • पार्टनर का उम्मीद के मुताबिक व्यवहार न करना आदि

महिलाओ का मूड बदलता रहता है। वही अपनों कार्यो व बच्चों की तरफ अधिक लगाव के कारण भी जोश कम हो जाता है । इसी लड़कियां के जोश मे कमी मे कमी हो जाती हैं तो वह किसी न किसी प्रॉब्लम की शिकार है ।

पढ़े – ब्रेस्ट बढ़ाने की दवा हिमालय । स्तन बढ़ाने की 5 टेबलेट व क्रीम

महिलाओं को जोश की गोली का नाम प्राइस

महिलाओ मे कम होते जोश को बढ़ाने के लिए गोली / टेबलेट / कैप्सूल या जेल का उपयोग करना फायदेमंद होता है। कुछ टेबलेट ऐसी होती हैं जो विशेष रूप से महिलाओ के लिए निर्मित होते है । टेबलेट आयुर्वेदिक होती हैं जो सभी प्रकार के दुष्प्रभाव से मुक्त होती हैं ।

अब तक पुरुषो की लैंगिंग प्रॉब्लम के बारे में बता चुके हैं । लेकिन आज के लेख में हम महिलाओ मे फिज़िकल रिलेशन के दौरान जोश बढ़ाने की टेबलेट व कैप्सूल के बारे में बताने जा रहे है । इनका इस्तेमाल करके महिलाओ मे आसानी से कामेच्छा को बढ़ा सकते हैं तो चलिए जानते हैं – लड़कियो / महिलाओ मे जोश बढ़ाने की दवा के बारे में –

पढ़े – बेस्ट 9 महिलाओ के लिए टॉनिक Patanjali. आयुर्वेदिक

झंडू विटालिटी बूस्टर और कैप्सूल । जोश की गोली का नाम –

यह कैप्सूल महिलाओ मे जोश बढ़ाने की बेहतरीन गोली है । यह गोली विभिन्न प्रकार के प्रजजन विकारो को दूर करके क्षमता बढ़ाने में कारगर हैं । Zandu Vitality Booster कैप्सूल एक ऐसी आयुर्वेदिक दवा हैं जो महिलाओ की निजी जीवन को मनमोहक बना सकती हैं ।

इनका रोजाना सेवन करने से सेक्ससुअल लाइफ की प्रॉब्लम को दूर करती है । इनका उपयोग रोजाना सुबह शाम दूध के साथ किया जा सकता है । इस कैप्सूल का कोई साइड इफ़ेक्ट्स नहीं है फिर डॉक्टरी परामर्श से सेवन करे ।

पिंक वियग्रा – महिलाओं को जोश की गोली का नाम प्राइस

कामेच्छा बढ़ाने के लिए वियाग्रा की दवा भारत की जानी मानी दवाओं मे से एक है । चुंकि पहले ब्लू वियाग्रा नाम से यह दवा उपलब्ध थी जिनका उपयोग केवल पुरुषो के लिए किया जाता था । लेकिन अब इसी दवा का एक फार्मूला महिलाओ के लिए उपलब्ध है – जिसे पिंक वियाग्रा कहा जाता हैं । यह दवा महिलाओ मे जोश बढ़ाने का कार्य करती है ।

इनका उपयोग करने यह बॉडी मे नाइट्रिक ऑक्साइड के लेवल को बढ़ाती हैं । वही प्रजजन अंगों मे ब्लड फ्लो बढ़ता है जिससे रतिक्रियां हेतु इंच्छा शक्ति बढ़ती है । इनका उपयोग खेल मैदान मे जाने से एक घंटा पहले करे । वही इनका उपयोग खाली पेट भी कर सकते हैं । इस दवा का असर 4 से 5 घंटे रहता है । किसी प्रकार के दुष्प्रभाव से बचने के डॉक्टरी परामर्श से करें ।

पढ़े – काम रती जेल के फायदे नुकसान एव उपयोग विधि

विगिनी प्लस – महिलाओं को जोश की गोली का नाम प्राइस

यह दवा महिलाओ का जोश बढ़ाने की रामबाण दवा है । जो एस्ट्रोजन का लेवल बढ़ाकर चिंता व तनाव से भी मुक्त करती हैं । इसमे उपस्थित आयुर्वेदिक घटक जो कि फाइटोएस्ट्रोजेन एव एंटी ऑक्सीडेंट्स से भरपुर होते हैं । जिससे न केवल हार्मोन का स्तर बढ़ता है बल्कि प्रजजन अंगों मे ब्लड फ्लो को बढ़ाकर उत्तेजना को भी बढ़ाते हैं ।

इनका रोजाना उपयोग करने से बेहतर परिणाम मिल सकते हैं । लेकिन आयु व शारीरिक की स्थिति के अनुसार अलग अलग खुराक निर्धारित हैं इसलिए बेहतर यही रहेगा की आप डॉक्टरी सलाह से सेवन करें ।

हेरबोब्लिस । Herbobliss – महिलाओ मे तत्काल जोश बढ़ाने की दवा का नाम प्राइस –

यह एक दवा आयुर्वेदिक दवा हैं जो महिलाओ मे तत्काल प्रभाव से जोश बढाती है । यह दवा हार्मोन लेवल को नियंत्रित करने के साथ साथ तनाव से मुक्ति देती है। इनके आलावा यह दवा प्रजजन अंगों मे रक्त संचार को बढ़ाकर उतकों को बेहतर बनाती हैं । जिससे कामेच्छा बढ़ती हैं ।

इस दवा की प्राइस की बात करे तो मात्र 300 रुपये मे 30 गोली मिल सकती हैं । जिनका उपयोग गुनगुने दूध के साथ सोने से एक घंटा पहले कर सकते हैं । इनका कोई साइड इफ़ेक्ट्स नहीं है फिर योग्य डॉक्टर की सलाह से अनुशासित खुराक के रूप में करे ।

कामा गोल्ड कैप्सूल । KAMA GOLD – औरतों के जोश की गोली का नाम –

यह गोली महिलाओ की प्रजजन क्षमता को बढ़ाने की अच्छी दवा मानी जाती हैं । यह न केवल शक्ति को बढ़ाती हैं बल्कि लैंगिंग विकारो को दूर करने के लिए उपयोगी है । इसमे मौजूद प्राकृतिक घटक जो कि विभिन्न प्रकार के प्रजनन विकार को दूर करते है । तनाव को दूर करके जोश व इच्छा शक्ति को बढ़ाते हैं ।

कामा गोल्ड कैप्सूल का इस्तेमाल करने से सेक्सुअल क्षमता बढ़ती है । इनका उपयोग दूध के साथ रोजाना किया जा सकता हैं । इनके दुष्प्रभाव न के बराबर है लेकिन बेहतर यही रहेगा कि इनका उपयोग योग्य वैध या डॉक्टर की सलाह से करें ।

पढ़े – बैद्यनाथ कम्पनी की दवा Shighrapatan.

बैद्यनाथ विटा एक्स गोल्ड कैप्सूल फॉर वीमेन । Baidyanath Vita Ex Gold women.

यह कैप्सूल महिलाओ के लिए जोश की रामबाण आयुर्वेदिक दवा हैं । जो शारीरिक दुर्बलता दूर करने के साथ साथ प्रजजन विकारो को दूर करने के लिए उपयोगी है । इनका उपयोग करने हार्मोन का लेवल बढ़ता है साथ ही साथ तनाव से चिंता से भी मुक्ति मिलती हैं ।

Baidyanath Vita Ex Gold women. एक बैद्यनाथ कम्पनी की दवा है जिनका दुष्प्रभाव न के बराबर है । इनका उपयोग रोजाना सुबह शाम गर्म पानी या दूध के साथ किया जा सकता है । मगर इस बात का ध्यान रखे कि केवल अनुशासित खुराक के रूप मे करे ।

अंतिम शब्द – आज के लेख मे दी गई समस्त जानकारी का उद्देश्य केवल शैक्षणिक हैं । बेहतर खानपान एव तनाव मुक्त रहने के साथ साथ नियमित रूप से योगा करके सेक्स लाइफ को बेहतर बनाया जा सकता है । जोश व उत्साह को बढ़ाया जा सकता है ।