लायब्रिडो टेबलेट के फायदे, नुकसान व उपयोग विधि

Lybrido uses in hindi.

लायब्रिडो टेबलेट के फायदे । निजी समस्या न केवल पुरुषो मे बल्कि महिलाओ मे भी पाई जाती है । उनमे से कम कामेच्छा सबसे अहम है । जिसके कारण महिलाए ऑर्गम तक नही पहुंच पाती है वैसे भी रतिक्रीड़ा के दौरान पुरुषो के मुकाबले महिला देरी से चरम पर पहुँचती है । ऐसे मे यदि ज्यादा देरी हो जाये तो फिज़िकल रिलेशन का कोई अर्थ नहीं रहता हैं । बस केवल काम निकलने की प्रक्रिया मात्र रह जाती हैं ।

अपने साथी को एक असीम आनंद की अनुभूति देने के लिए अनेको यत्न व उपाय किये जाते है । उनमे से टेबलेट, कैप्सूल व दवा भी शामिल है । आज के लेख मे हम लाइब्रिडो टेबलेट के बारे में बता रहे है । यह Lybrido tablet फीमेल वियागरा के नाम से जानी है । इस टेबलेट का सेवन करने से गुप्तांगो मे ब्लड फ्लो तेजी से बढ़ता है । जिससे उत्तेजना, उत्साह व जोश बढ़ती है और जल्दी चरम पर पहुँचने मे मदद मिलती हैं तो चलिए जानते हैं – लायब्रिडो टेबलेट के बारे में – Lybrido uses in hindi.

पढ़े – महिलाओ को जोश बढ़ाने की गोली का नाम प्राइस – 5 असरकारी दवा

लायब्रिडो टेबलेट क्या हैं –

यह एक ऐसी टेबलेट है जो महिलाओ मे कामेच्छा व उत्तेजना बढ़ाने का कार्य करती है । जो जननागो मे रक्त संचार बढ़ाने का कार्य करती है । कंपनी के अनुसार यह टेबलेट सिल्डेनाफिल + टेस्टोस्टेरोन संयोजन नामक दवा के संयुक्त मिश्रण से तैयार की गई है । जो महिलाओ की वैवाहिक जीवन में बिस्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने मे भूमिका निभाती है ।

वही यह मानसिक रूप हेल्दी बनाती हैं । यानी तनाव को कम करने मे उपयोगी है । साथ ही साथ हार्मोनल असंतुलन की प्रॉब्लम को ठीक करती है । कुल मिलाकर देखा जाये यह कैप्सूल / टेबलेट महिलाओ की पर्शनल लाइफ या यौ कहे कि लो लिबिडो यानी कम कमेच्छा की कमी को पुरा करती है । जिससे वह रतिक्रीड़ा के दौरान संतुष्टि प्राप्त कर सकती है ।

पढ़े – ब्रेस्ट बढ़ाने की दवा हिमालय – स्तन बढ़ाने की 5 टेबलेट व क्रीम

लायब्रिडो टेबलेट के फायदे –

यह टेबलेट एक शक्तिशाली अवयवों से मिलकर बनाई हुई है । जो आपकी रतिक्रिया को बेहतर बनाती हैं । आपकी कामशक्ति व इच्छशक्ति को मजबूत बनाती हैं । वही तनाव व हार्मोन के असंतुलन की प्रॉब्लम को भी दूर करती है । यह टेबलेट महिलाओं की जनन
शक्ति व कामेच्छा को बढ़ाने के लिए उपयोग की जाती है। इसके कुछ मुख्य फायदे इस प्रकार है –

  1. जनन इच्छा को बढ़ाना – यह दवा महिलाओं के जनन इच्छा को बढ़ाने में मदद करती है। इसका उपयोग करके महिलाएं अधिक सक्रिय महसूस कर सकती हैं और स्त्री यौन इच्छा को बढ़ा सकती हैं।
  2. स्तनपान का समय बढ़ाना – यह टेबलेट स्तनपान का समय बढ़ा सकती है, जिससे मातृत्व शक्ति में वृद्धि हो सकती है। यह स्तनपान कुछ समय के लिए बढ़ा सकती है और स्त्री को अधिक संतुष्टि महसूस करा सकती है।
  3. पार्टनर संग और मनोवैज्ञानिक सम्बन्धों को सुधारना – Lybrido टेबलेट स्त्री के पार्टनर के साथ तालमेल को सुधार सकती है। इसे लेने से पहले डॉक्टर की सलाह लेना आवश्यक है।
  4. तुष्टिकरण में मदद करना – Lybrido टेबलेट महिलाओं में यौन तुष्टिकरण को बढ़ा सकती है। इसे उपयोग करके महिलाओं का स्त्रील आनंद और सांसारिक संतुष्टि में सुधार हो सकता है।

कृपया ध्यान दें कि यह टेबलेट केवल Doctor की सलाह पर उपयोग किया जाना चाहिए और इसके साइड इफेक्ट्स और सावधानियों के बारे में सही जानकारी के लिए योग्य डॉक्टर से परामर्श करें ।

लायब्रिडो टेबलेट के फायदे व उपयोग कैसे करें –

यदि कामेच्छा में कमी और कोई भी जनन समस्या है तो डॉक्टर की सलाह से लायब्रिडो टेबलेट का इस्तेमाल हितकर समझे । मुख्य रूप से इस टेबलेट का उपयोग केवल महिलाओ मे कामेच्छा की कमी के लिए किया जाता हैं । यही इनका सबसे बड़ा फायदा है ।

इनका उपयोग दिन मे एक बार गुनगुने दूध या पानी के साथ ले सकते है । यानी 24 घंटे मे केवल एक टेबलेट का सेवन कर सकते हैं । यदि आप अन्य किसी प्रकार की दवा का सेवन कर रहे है तो इस टेबलेट का सेवन करने से पहले परहेज करे । या योग्य डॉक्टर की सलाह से सेवन करे ।

पढ़े – पेनिस मे तनाव की दवा Ayurvedic. लिंगवर्धक 5 देसी व घरेलु उपाय

लायब्रिडो टेबलेट price in india –

इस टेबलेट के निर्माण को लेकर वैज्ञानिक भी बहुत उत्साहित हैं । वैसे पुरुषो के लिए पहले से भी बहुत सारी दवा, टेबलेट व कैप्सूल मार्केट मे उपलब्ध है । लेकिन महिलाओ के लिए बेहतर परिणाम देने वाली यह टेबलेट धमाकेदार है । यह टेबलेट 2025 तक मार्केट मे उपलब्ध होने की संभावना हैं ।

भारत मे इनकी कीमत की बात करें तो अभी तक अज्ञात है । क्योकि यह एक विदेशी दवा है । एक प्रकाशित न्यूज़ के मुताबिक 1.5 पांड दवा की सेल हुई है । ऐसे मे यही कहा जा सकता हैं कि अभी इंतज़ार कीजिए ।

पढ़े – टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा – Timing badhane ki desi dawa.

लायब्रिडो टेबलेट के नुकसान / साइड इफ़ेक्ट्स –

यह एक उत्तेजना बढ़ाने का कार्य करती है । जिनका उपयोग यदि अनुशासित खुराक मे किया जाये तो नुकसान न के बराबर है फिर भी कुछ नुकसान इस प्रकार से है –

1. दर्द या दर्द महसूस करना,
2. तनाव या अवसाद की स्थिति में बदलाव,
3. दिल की धड़कन तेज होने या धीमी होने का अनुभव,
4. सिरदर्द या चक्कर आना,
5. निश्चित खुशी की कमी,
6. थकान या कमजोरी की अनुभव,
7. पेट में दर्द या गैस की समस्या,
8. उच्च रक्तचाप,
9. नींद या स्वप्नदोष में परिवर्तन,
10. चक्कर आना या रेशेदारी का अनुभव करना ।

यदि कोई व्यक्ति इन नुकसानों का सामना कर रहा हो तो वह तुरंत अपने चिकित्सक से संपर्क करना चाहिए। सावधानी से साइड इफेक्ट्सों की जांच करने और डॉक्टर की सलाह का पालन करने के लिए जरूरी है ।

अंतिम शब्द – जैसा कि आप जानते है कि यह दवा अभी मार्केट में उपलब्ध होने मे समय है । इसलिए इस दवा के फायदे नुकसान सहित समस्त जानकारी प्राप्त करने के बाद उपयोग करें ।

वही यदि आप बीपी, शुगर व दिल के मरीज़ है तो इनका सेवन करने का ख्याल भी न लाये । यदि आप सेवन करना चाहते हैं तो योग्य डॉक्टर की सलाह से करें ।