पतंजलि ब्रेस्ट बढाने की क्रीम । फिगर बढ़ाने की 10 आयुर्वेदिक क्रीम

Patanjali breast badhane ki cream

पतंजलि ब्रेस्ट बढाने की क्रीम – Breast का छोटा बड़ा ज्यादातर एस्ट्रोजन हार्मोन की कमी से ग्रोथ रुक जाती है । इसके खानपान एवं आनुवंशिकता भी एक कारण है । महिलाएं युवतियां अपने चेहरे की खूबसूरती के साथ ही साथ ब्रैस्ट को भी खूबसूरत बनाना चाहती है । कई सर्जरी का सहारा लेती है तो कई महंगे प्रोडक्ट्स का सहारा लेती है ।

आज हम आपको बताएंगे कि स्तन बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक एवं Patanjali cream का क्या नाम है और वह हमारे ब्रेस्ट बढ़ाने में किस प्रकार सहायक है । जो ढीले स्तनों को सुडौल एवं सुंदर बनाने के लिए उपयोगी है । यह क्रीम आसानी से आयुर्वेदिक स्टोर पर उपलब्ध हो जाती है । तो चलिए जानते है – पतंजलि ब्रेस्ट बढाने की क्रीम –

पढ़े – ब्रैस्ट बढ़ाने की दवा हिमालय । स्तन बढ़ाने की 5 टेबलेट व क्रीम

Table of Contents

ब्रेस्ट एनलार्जमेंट क्रीम का उपयोग एवं उन के फायदे । Breast Enlargement Cream uses in hindi.

ब्रैस्ट एनलार्जमेंट क्रीम एक आयुर्वेदिक क्रीम हैं जो विभिन्न प्रकार की जड़ी बूटियों का रस से निर्मित होती हैं । नियमित रूप से इस्तेमाल करने पर हार्मोन को बढ़ाते हैं । साथ ही साथ यह एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर होने के कारण स्तनों के ऊतकों का पुनः निर्माण करके सुडौल बनाते हैं । इतना ही नहीं इसमे फैटी एजेंड्स उपस्थित होते हैं जो ब्रैस्ट की कोशिकाओं में वसा रूपी परत को जमा आकार बढ़ाने में कारगर होते हैं ।

यह आयुर्वेदिक क्रीम ढीले स्तनों को सुडौल बनाने के लिए सुरक्षित एवं बेहतर होती है । इनका रोजाना इस्तेमाल करने से 2 से 3 कप तक ब्रैस्ट की साइज को बढ़ा सकते हैं । यह क्रीम सर्जरी की तुलना में उपयोगी एवं किफायती होती है । मज़े की बात यह है कि इनका कोई दुष्प्रभाव नहीं है ।

पतंजलि ब्रेस्ट बढाने की क्रीम । Patanjali Breast badhane ki cream.

पतंजलि की क्रीम प्राकृतिक जड़ी बूटियों से बनी हुई क्रीम । है ये क्रीम 100% आयुर्वेदिक क्रीम है । इनका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। पतंजलि ब्रेस्ट बढ़ाने की क्रीम के नाम निम्न हैं –

पढ़े – मेडरमा क्रीम कैसे इस्तेमाल करें । Medarma cream uses in hindi.

पतंजलि ब्रेस्ट बढाने की क्रीम –  Bust Bomb Breast Enhancement Cream

ब्रेस्ट बढ़ाने के लिए यह एक आयुर्वेदिक क्रीम है । यह विभिन्न प्रकार के प्राकृतिक जड़ी बूटियों से निर्मित होती है । इनका नियमित रूप से इस्तेमाल करने से स्तनों का ढीलापन दूर होता है ।

आजकल कुछ महिलाएं अपने ढीले या छोटे स्तनो को बड़ा करने के लिए अनेक प्रकार की महंगी एवं कॉस्मेटिक सामग्री का उपयोग करती है । जिनका फायदा होने के बजाय नुकसान हो जाता है । लेकिन यह क्रीम आपके लिए काफी उपयोगी हो सकती हैं ।

पढ़े – एलोवेरा से ब्रैस्ट कैसे बढ़ाएं । Aloevara for breast growing.

इन लाइफ नेचुरल ब्रेस्ट इंडलारजमेंट क्रीम । Inlife Breast Enlargement Cream

प्राकृतिक जड़ी बूटियों से बनी हुई है । ये ब्रेस्ट बढ़ाने की एक सबसे अच्छी क्रीम है। जो महिलाओं के स्तन में तेजी से काम करती है । जिसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है, यह क्रीम ब्रेस्ट की कोशिकाओं को बढ़ाती है ।

इस क्रीम की दिन में दो बार मसाज करे । सबसे पहले हम ब्रेस्ट की लाइनिंग के आसपास हल्के हाथों से थोड़ी सी लगाए, फिर ऊपर और बाहर की दिशा में दो-तीन मिनट तक मसाज करें । तब तक मसाज करें जब तक हमने जो क्रीम लगाई है वह क्रीम खत्म ना हो जाए ।

पतंजलि ब्रेस्ट बढाने की क्रीम – शक्ति एलोवेरा ब्रेस्ट क्रीम । Shakti Aloe Vera Breast Cream.

शक्ति एलोवेरा क्रीम बेस्ट क्रीम बहुत ही असरदार और गुणकारी क्रीम है । ये क्रीम एलोवेरा और शिया बटर जैसे आयुर्वेदिक तत्वों से बनाई गई है । जो कि महिलाओं के स्तनों पर तुरंत असर करती है और 4 से 6 सप्ताह के भीतर ही असर दिखाती है । क्रीम कोशिकाओं के असंतुलन को संतुलित करती है । इस क्रीम का दिन में दो बार मसाज करें । अपने स्तनों की दिन में अच्छे से 2 से 5 मिनट तक मसाज करे ।

पतंजलि ब्रेस्ट बढाने की आयुर्वेदिक क्रीम । Figar badhane ki ayurvedic cream.

आयुर्वेदिक क्रीम स्तनो को बढ़ाने और मजबूत बनाने में मदद करती है आर्युवेदिक संगति और सिंगिंग विधियों को भी डाउन स्तर को टाइट करती है किसी प्रकार के कोई निशान नहीं देते हैं कुछ समय जरूर लगता है लेकिन सफलता अवश्य मिलती है ।
आयुर्वेदिक स्तन मालिश क्रीम

महिलाओं के स्तन वसा ऊतकों और ग्रंथियों के ऊतकों से बने होते हैं। इन दोनों स्तन की मालिश करने से उत्तेजित किया जाता है । स्तनों कि मालिस करने से, ऑक्सीटॉसिन कैसे बढ़ता है और लकी लेपन में सुधार आता है ।

पतंजलि ब्रेस्ट बढाने की क्रीम – इम़्बू ब्रेस्ट मसाज आर्युवैदिक क्रीम ।

इस क्रीम में भांग के बीज के तेल और खस-खस से बनाई जाती है । ये क्रीम हमारी ढीली त्वचा को इमल्सीफाइन, मॉइस्चरीइजिंग, इलास्टिक और फिर से गाने बनाने में मदद करते हैं । हमे ये क्रीम अपनी हथेली पे क्रीम थोड़ी सी लेकर स्तन कि मसाज करे । दिन में, 2 बार 5 से 10 मिनट तक मसाज करें । जिससे ब्रैस्ट भरे भरे और मजबूत दिखाई देते हैं ।

इससे लचीले स्तन के निशान कम हो जाते हैं वह फोरप्ले में सुधार आता है । आयुर्वेदिक स्तन वृद्धि और सिंगिंग का काम करती है और स्तन में सुडोल और स्ट्रांग बनाती है यह जड़ी बूटियां सुरक्षित होती है । इनका कोई साइड इफेक्ट नहीं होता ।

फिगर बढ़ाने का क्रीम – ब्रेस्ट ओ केयर मसाज क्रीम । Breast O care massage cream.

यह क्रीम स्तन की मसाज करने से ब्लड सरकुलेशन को बढ़ाती है । कुछ दिन लगातार मसाज करने से हमारे बेकार बूस्ट को एक सुनो लाकर प्रदान करती है । यह क्रीम एक आयुर्वेदिक क्रीम है जो हमारी ब्रूस्ट की स्क्रीन का पूरी तरह से ध्यान रखती है और यह नेचुरल क्रीम है इनका कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है ।

कुछ ही दिन में आप अपनी इच्छा मुताबिक प्रणाम महंगी और स्तनों को देखकर एक अनोखा आनंद का अनुभव करेगी । यह क्रीम जोजोबा ऑयल, ऑलिव ऑयल अंकुर के बीजों से मिलकर बनाई गई है । यह क्रीम 100% प्राकृतिक फार्मूले व हर्बल चीजों से बनाई गई है । आपको कम से कम 20 दिन तक स्किन से बॉडी मसाज करना है।

स्तन बड़ा करने की बेला क्रीम | Bella Breast Cream.

जैकलिन महिलाओं के यह एक प्राकृतिक क्रीम है । जो हमारे स्तन को बढ़ाती है क्योंकि यह एक प्राकृतिक जड़ी बूटी से बनाई गई हैं । जिससे कप के आकार और ताकत की वृद्धि के समान बूट्स को बनाती है । स्तन वृद्धि बेला क्रीम में प्राकृतिक तत्व जड़ी बूटियों के पौधों से प्राप्त होते है । ये दवा 100% हर्बल और सुरक्षित होती है, तभी से ये बहुत समृद्ध और शक्तिशाली है । ये क्रीम हमारे हार्मोन संतुलन फिर से जीवित करते हैं । ब्रेस्ट का रूप देते हैं ।

ब्रेस्ट एनलार्जमेंट क्रीम । Breast Enlargement Cream in hindi.

ये एक आयुर्वेदिक दवा है जो पूर्ण रूप से स्तन के आकार में सुधार करती है । यह क्रीम की सही खुराक मरीज की उम्र लिंग और चिकित्सा पर निर्भर करती है । इस क्रीम का कोई साइड इफेक्ट नहीं है । स्किन पर धीरे-धीरे मसाज करें । स्तन पर लगाएं । एक सप्ताह में ही इसका परिणाम देखेंगे ।

फिनाले बस्टअप ब्रेस्ट इंक्रीज हर्बल क्रीम । Finale Bust Up Breast Increase Herbal Cream

ब्रेस्ट साइज बढ़ाने के लिए यह क्रीम बहुत बढ़िया है इसे, नेचुरल तत्वों से बनाया गया है । ये क्रीम हमारे स्तन को बड़ा करने के लिए क्रीम को हम थोड़ा ऊगली पर ले स्तन पे मालिश करें जब तक क्रीम पूरी तरह से खत्म ना हो जाए तब तक मसाज करते रहें । रोजाना एक या दो बार क्रीम से अपने स्तन की मालिश करें । आप 1 सप्ताह में ही रिजल्ट देखेगे, स्तन को बढ़ा हुआ अनुभव करेंगे ।

ब्रेस्ट एक्टिव एनहैंसमेंट क्रीम । Breast active Enlargement Cream.

ब्रेस्ट बढ़ाने उन्हे खूबसूरत बनाने में यह क्रीम बहुत मदद करती है । ब्रेस्ट एक्टिव एनहैंसमेंट क्रीम कि हम अपने स्तन पर मालिश करेंगे । जिससे निप्पल भी मजबूत और चमकदार बनती है । उंगली पर इस क्रीम को थोड़ी सी ले पुर हर रोज सुबह स्तनों पर अच्छे से मालिश करें ।

यदि आप गर्भवती हैं बच्चों को दूध पिलाती है या आप कोई और दूसरी दवा खा रही हैं तो इस क्रीम का प्रयोग ना करें डॉक्टर के सलाह से ही करें । कुछ ही दिनों में आप अपने स्तनों को बड़ा चमकदार हो खूबसूरत बना सकते हैं ।

ब्रेक्सेलेंट ब्रेस्ट क्रीम विथ विटामिन ई । Brexelant Breast Cream with Vitamin E.

ब्रेक्सेलेंट ब्रेस्ट क्रीम विटामिन ई के साथ ही जड़ी बूटियां और अन्य प्राकृतिक तत्वों का मिश्रण होता है । जो पूरी तरह से हमारे स्तन को मजबूत और उभरे हुए बनाए रखने में सहायक होते हैं । ये क्रीम मरी हुई त्वचा को भी जीवित करने में परिपक्व होती है । यह क्रीम हमारे स्तन का विकास स्तन की मांसपेशियों को मजबूत करती है और स्तनों को घुमावदार, सुडौल बनाती है ।

ब्रेक्सेलेंट ब्रेस्ट क्रीम विटामिन ई से दिन में दो बार अपने स्तनों पर मसाज करें। फिर कुछ ही दिन में आप देखेंगे जितना आपने सोचा उससे ज्यादा आपके ब्रेस्ट सुडौल और सुंदर दिखाई देंगे ।

इनलाइफ इन नेचुरल ब्रेस्ट क्रीम । Inlife in Natural Breast cream. फिगर बढ़ाने की क्रीम –

यह क्रीम प्राकृतिक जड़ी बूटियों से तैयार की गई जो हमारे स्तन की देखभाल करती हैं । इन्हें विशेष रूप से खूबसूरत तैयार करने के लिए ही यह क्रीम शक्तिशाली अर्क से बनी हुई है। जो कोशिका को बढ़ाना, कोशिका कायाकल्प और कोशिका नवीनीकरण का विकास करती है ।

यह क्रीम हमारी त्वचा में अच्छी तरह रम जाती है और हमारे ब्रेस्ट के आसपास के ऊतको का विकास करती हैं । क्रीम में मौजूद तत्व कोशिकाओं की गहराई तक जाते हैं और उन्हें अंदर से पोषण देते हैं । जिससे हमारे ब्रेस्ट को बड़ा करने में यह अच्छी क्रीम हैं ।। शिवा सिहल आबूरोड ।।

Share via
Copy link