लिंग बड़ा करने की गोली – पेनिस की साइज बढ़ाने की टेबलेट

ling bada karne ki goli ka naam.

लिंग बड़ा करने की गोली का नाम । रतिक्रीड़ा खुशहाल वैवाहिक जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं । इनके वगैरह सुखद जीवन की कल्पना काफी हद तक मुश्किल है । एक शोध के अनुसार जो कपल्स नियमित रूप से रतिक्रीड़ा करते है उनकी आयु, कम रतिक्रीड़ा करने वालो की तुलना मे अधिक होती है । दूसरी यह भी एक धारणा है कि उनका लिंग भी लंबा व बड़ा होता हैं । इनका यह भी एक कारण हो सकता है कि नियमित रूप से रतिक्रीड़ा करने से लिंग की माशपेशियों मे रक्त परिसंचरण नियमित रूप से होता रहता है । जिससे पेनिस लंबा व बड़ा होता हैं ।

लेकिन आज की बदलती जीवन शैली एव अन्य कारणों से शरीरीरिक दुर्बलताओ को जन्म दिया है । इसमे से मर्दाना कमजोरी, शीघ्रपतन, धात रोग, टाइमिंग की कमी, लिंग मे कठोरता की कमी आदि अनेको प्रजनन से जुड़ी प्रॉब्लम का सामना करना पड़ सकता हैं । यह प्रॉब्लम किसी भी उम्र मे हो सकती हैं । इन लैंगिंग समस्याओ के कारण व्यक्ति का वैवाहिक जीवन संकट मे पड़ जाता हैं । खास तौर पर लिंग से जुड़ी समस्या होने पर । तो चलिए जानते हैं – लिंग बड़ा व लंबा करने की गोली के बारे में –

पढ़े – लिंग खड़ा करने की गोली का नाम, टेबलेट, कैप्सूल एव दवा

लिंग बड़ा व लंबा होने के फायदे –

मानव जाति हो या पशु जगत प्रजनन के लिए लिंग सबसे अहम है । यह योनि के भीतर तक जाकर जीव जनन की प्रथम प्रक्रिया को सम्पन्न करता है । यदि यह छोटा हो तो परेशानी खड़ी कर सकता हैं । चुंकि यह शारीरिक स्थिति के अनुसार हर व्यक्ति का पेनिस एक जैसा नहीं होता हैं । इनकी लंबाई व मोटाई शारीरिक स्थिति के अनुसार होती हैं । एक्सपर्ट के मुताबिक इन लंबाई 9 से 13.97 cm हो सकती हैं । या साढ़े पांच इंच तक हो सकती हैं । ऐसे मे यदि मोटा हो तो उनके कई फायदे हो सकते हैं जैसे –

  • आत्म विश्वास मे बढ़ोतरी – लिंग / पेनिस की औसतन होने पर व्यक्ति का आत्म विश्वास बना रहता हैं । वह बेहतर पारी खेलने मे सक्षम होता हैं ।
  • संतुष्ट पार्टनर – पेनिस की लंबाई सामान्य होने पर आप अपने पार्टनर को रतिक्रीड़ा के दौरान बेहतर ढंग से संतुष्ट कर सकते हैं ।
  • प्रजनन में सक्षम – लिंग की लंबाई प्रजनन क्रिया को सक्षम बनाती हैं । यानि पेनिस की लंबाई रतिक्रीड़ा के दौरान वीर्य को गर्भाष्य तक पहुचाने मे पहुँचाने मे सहायक होता हैं । जिससे संतान प्राप्ति होती हैं ।
  • शारीरिक क्षमता का विकास – लिंग या पेनिस की सामान्य या सामान्य से अधिक लंबाई या मोटाई होने का मतलब यह व्यक्ति शारीरिक दृष्टी से भी क्षमतावान है ।

पढ़े – औजार मोटा करने की दवा घरेलु उपाय – लंबा करने के 7 नुस्खे

लिंग बड़ा करने की गोली का नाम –

पेनिस या लिंग को बड़ा करने के लिए आजकल कई प्रकार की दवाए मार्केट मे उपलब्ध है । जैसे – आयुर्वेदिक, पतंजलि, हिमालय, बैद्यनाथ व अंग्रेजी टेबलेट आदि । इन दवाओं का इस्तेमाल करने से पहले योग्य डॉक्टर या वैध से परामर्श करना अनिवार्य है । अन्यथा फायदे के बजाय नुकसान हो सकता हैं ।

असल लिंग बड़ा या छोटा होने आपकी शारीरिक स्थिति पर निर्भर करता है । यदि आप जवान है, कद काठी, हष्ट पुष्ट है तो आपके लिंग की लंबाई सामान्य हो सकती हैं । यदि आपकी शारीरिक स्थिति ठीक नहीं है तो हर पहलु को प्रभावित कर सकता है । तो चलिए जानते हैं – पेनिस बड़ा करने की टेबलेट के नाम –

पढ़े – दोबारा वर्जिन होने के घरेलु उपाय – फिर से कोमर्या पाने के नुस्खे

Xlarge tablet. – लिंग बड़ा करने की गोली का नाम

यह एक आयुर्वेदिक टेबलेट है जो लिंग को बड़ा व मोटा करने के लिए किफायती दवाओं मे से एक है । इनका सेवन करने से पेनिस की माशपेशियों मे ब्लड फ्लो तेजी से बढ़ता है जिससे सामान बड़ा व लंबा हो जाता हैं । इसमे उपस्थित विभिन्न प्रकार के आयुर्वेदिक तत्व जैसे शिलाजीत, चल्रॉफीतम ( Chlorophytum ), सलेप, मुकुना प्रूरूनीज आदि जो नपुंसकता, शीघ्रपतन, टाइमिंग बढ़ाने व पेनिस को सख्त खड़ा करने के लिए उपयोगी है ।

इनका सेवन अनुशासित खुराक के रूप मे योग्य वैध की सलाह से सेवन किया जा सकता हैं । यह गोली आयुर्वेदिक चिकित्सा पद्धति से निर्मित होने के कारण साइड इफ़ेक्ट्स की संभवना कम है । लेकिन फिर आपको सावधानी से सेवन करने की सलाह दी जाती हैं ।

पढ़े – महिलाओ को जोश की गोली का नाम प्राइस – 5 असरकारी दवा

लिंग बूस्टर ( लोंग जैक ) कैप्सूल – लिंग बड़ा करने की गोली का नाम

यह एक आयुर्वेदिक गोली जो लिंग बूस्टर कैप्सूल के नाम से जानी जाती हैं । इनका सेवन करने टेस्टो स्टोन हार्मोन का लेवल बढ़ाने के साथ साथ शुकराणुओ की कमी, शीघ्रपतन, सहन शक्ति व जीवन शक्ति को बढ़ाती है । इसमे उपस्थित विभिन्न प्रकार के आयुर्वेदिक तत्व जैसे विदारिकद, अश्वगंधा, शिलाजीत, सफ़ेद मूसली जो व्यक्ति की प्रजनन क्षमता को बढ़ाने मे कारगर है ।

इनका सेवन करने से लो लिबिडो, उत्तेजना की कमी, स्वप्न दोष व धातु रोग से निजात मिलती हैं । यह दवा पुरुषो के लिए रामबाण दवा से कम नहीं है । इस दवा का कोई साइड इफ़ेक्ट्स नहीं है फिर भी योग्य वैध की सलाह से सेवन करें ।

टेस्टो बूस्टर टेबलेट – लिंग बड़ा करने की गोली का नाम

यह कैप्सूल भी आयुर्वेदिक उत्पाद है जो स्टेमिना बढ़ाने का कार्य करता है । वही आपकी परफॉर्मेन्स मे भी सुधार करता है । यानी आपकी टाइमिंग को इनक्रीस करता है । इसमे उपस्थित आयुर्वेदिक घटक जैसे अश्वगंधा, शिलाजीत, सफ़ेद मुसली, विदारीकद आदि बॉडी मे टेस्टो स्टोन के स्तर को बढ़ाते हैं । जिससे लिंग सख्त एव कठोर होता है ।

इतना ही नहीं शुक्राणुओ को बढ़ाने मे मदद मिलती हैं । इस टेबलेट / कैप्सूल का सेवन करने लिंग / पेनिस की साइज मे इजाफा होता हैं । प्रजनन तंत्र की माशपेशियों, रक्त वाहिनियों मे रक्त संचार बढ़ता है । जिससे लिंग बड़ा, मोटा व लंबा होता हैं । वही शीघ्रपतन से भी राहत मिलती हैं ।

लिंग बड़ा, मोटा व लंबा करने की आयुर्वेदिक दवा –

पेनिस को मोटा, बड़ा व लंबा करने के लिए आयुर्वेद मे अनेको दवाए उपलब्ध है । जो प्रजनन तंत्र को दुरस्त करने के लिए कारगर है । इनका सेवन करने से गुप्त रोगो का स्थाई इलाज सम्भव है । आयुर्वेद हमारी सदियों पुरानी चिकित्सा पद्धति है । इन दवाओं का सेवन करने से पहले योग्य वैध से परामर्श करें । इन दवाओं की सूची इस प्रकार है –

  • जिनसेंग,
    गिंको बाइलोबा,
    कामराज कैप्सूल,
    योहिम्बे,
    मोंडिया वाइटी,
    अमरबेल,
    नागफनी,
    ओमेगा-३,
    एल-आर्जिनाइन,
    एल-सिट्रुलिन,
    विटामिन डी व
    DHEA आदि ।

पढ़े – शीघ्र सखलन की अंग्रेजी दवा का नाम – देर से सखलित होने की दवा

पेनिस की साइज बढ़ाने की पतंजलि दवा –

पतंजलि भारत का एक ऐसा आयुर्वेदिक ब्रांड है जो दुनियाभर मे जाना जाता है । इनकी दवाए किफायती एव उपयोगी होती है । पुरुष के गुप्त रोग जैसे शीघ्रपतन, स्वप्न दोष, धात रोग, टाइमिंग की कमी आदि के लिए एक से बढ़कर एक उपयोगी दवाए उपलब्ध है । इसी प्रकार लिंग की साइज बढ़ाने के लिए कुछ दवाए है जिनके नाम इस प्रकार से है –

  1. पतंजलि दिव्य सफ़ेद मुसली पाक,
  2. पतंजलि दिव्य चंद्रप्रभा वटी,
  3. पतंजलि दिव्य अश्वशीला टेबलेट व कैप्सूल,
  4. पतंजलि दिव्य बादाम पाक,
  5. पतंजलि दिव्य गोखरू सामान,
  6. दिव्य यौनामृत वटी​ आदि ।

सामान बड़ा करने की देसी दवा –

पुरुषो के सामान यानी लिंग / पेनिस को बड़ा करने के लिए विभिन्न प्रकार की देसी दवाए यानी जड़ी बुटियों का उपयोग किया जाता है । जो की बहुत प्रभावशाली होती हैं । यह बात ध्यान रखने योग्य है कि इनका सेवन करने से पहले योग्य वैध या डॉक्टर से परामर्श करे । इन जड़ी बुटियों के नाम इस प्रकार है –

  1. अश्वगंधा – यह मर्दो के लिए रामबाण औषधि है । इनका सेवन करने से शारीरिक दुर्बलताए दूर होती हैं । यह वाजीकरण की औषधि मानी जाती हैं ।
  2. शिलाजीत – यह भी प्रजनन तंत्र को दुरस्त करने के लिए जानी जाती है । इनका सेवन करने से न केवल लिंग बड़ा होता बल्कि टाइमिंग भी बढ़ती है ।
  3. कौच के बिज़ – यह औषधि भी प्रजनन तंत्र को दुरस्त के लिए शक्तिशाली दवाओं मे से एक है । इनका उपयोग विभिन्न प्रकार की दवाओं के निर्माण में किया जाता है ।

इनके अलावा सफ़ेद मूसली, गोक्षुर, शतावर, गिंको बाइलोबा, जिंगसेंग आदि औषधियां लैंगिंग क्षमता बढ़ाने के लिए उपयोगी मानी जाती हैं । इनका उपयोग करने से पहले योग्य डॉक्टर से सम्पर्क करें ।

लिंग बड़ा व मोटा करने की होम्योपेथिक टैबलेट –

होम्योपेथिक चिकित्सा पद्धति आधुनिक पद्धति का एक हिस्सा है । यह दवा बहुत उपयोगी दवाओं मे एक है । इन दवाओं का निर्माण विभिन्न प्रकार के घटकों से निर्मित होती हैं । तो चलिए जानते हैं इन दवाओं के नाम इस प्रकार है –

  1. लिगनम्बर टैबलेट,
  2. अगनुस कस्टस टैबलेट,
  3. कॉनियम माक्स टैबलेट,
  4. बरक्केन टैबलेट आदि ।

यह सभी टेबलेट पुरुषो मे टेस्टोस्टोन हार्मोन के स्तर मे बढ़ावा देते है । इनके ling का ढीलापन को दूर करके सख्त एव कठोर बनाने मे मदद करते हैं । वही ling की रक्तवाहिनियों मे रक्त संचार को बढ़ाते है । जिसे लिंग बड़ा व मोटा होता है । इनका उपयोग करने से पहले योग्य डॉक्टर से परामर्श लें ।

हथियार मोटा करने की दवा Himalaya –

पुरुषो का मुख्य हथियार / सामान यानी लिंग को मोटा, बड़ा व लंबा करने के लिए पतंजलि, आयुर्वेदिक, होम्योपेथिक मेडिसिन के अलावा हिमालय की दवा भी उपलब्ध है । यह भी भारत की नामी ब्रांड्स मे से एक है । जो कि विभिन्न प्रकार की प्राकृतिक जड़ी बुटियों के समिश्रण से तैयार करता है । यह दवाइयां किफायती होने के साथ साथ प्रभावशाली भी होती हैं । इन दवाओं के नाम इस प्रकार से है –

  1. हिमालय हिंकॉलीन जेल ( Himalaya Himcolin Gel. )
  2. हिमालय टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट ( Himalaya Tentex Forte tablet. )
  3. हिमालय टेंटेक्स फोर्ट कैप्सूल ( Himalaya Tentex Royal Capsule. )
  4. हिमालय स्पीमन टेबलेट ( Himalaya Speman. )
  5. हिमालय कॉफिडो टेबलेट ( Himalaya Confido Tablet. )
  6. हिमालय गोक्षुरा टेबलेट ( Himalaya Gokshura tablet. )

आदि इन दवाओं का सेवन करने से पहले योग्य डॉक्टर या वैध से परामर्श अवश्य करे । यह दवाई लिंग को शक्तिशाली बनाने के लिए कारगर है ।

लिंग लंबा और मोटा करने के लिए क्या खाए ?

पेनिस को लंबा व मोटा करने के लिए दवाओं के अलावा खानपान मायने रखता है । क्योंकि खानपान से शारीरिक दुर्बलता एव वीकनेस दूर करने मे मदद मिलती हैं । यह संतुलित आहार बॉडी मे आवश्यक पोषक तत्वों की कमी को दूर करके नई एनर्जी का संचार करता है । एक्सपर्ट के मुताबिक लिंग / पेनिस को मोटा करने, शीघ्रपतन दुर करने के लिए खानपान के साथ साथ योग व्यायाम भी जरूरी हैं । यहां हम कुछ खाध्य पदार्थ एव फलो के नाम बता रहे है जो आपकी प्रजनन क्षमता को बढ़ाने मे कारगर है तो चलिए जानते हैं –

  • अखरोट,
  • सूखे मेवे,
  • प्याज,
  • मेथी,
  • सैल्मन मछली,
  • केला और
  • तरबूज आदि ।

इनका सेवन करना फायदेमंद होता है । इन खाध्य सामग्री मे विशेष प्रकार की ऊर्जा पाई जाती हैं जो स्टेमिना को बढ़ाकर प्रजनन शक्ति मे इजाफा करते है ।

अंतिम शब्द – आज के लेख मे दी गई जानकारी का उद्देश्य केवल शैक्षणिक है । इनका उपयोग करने से पहले योग्य वैध या डॉक्टर से परामर्श करे । ताकि कोई साइड इफ़ेक्ट न हो ।

Leave a Comment