टाइगर किंग क्रीम कैसे लगाये – जाने तरीका, फायदे व नुकसान

Tiger king cream kaise lagaye.

टाइगर किंग क्रीम कैसे लगाये । आज कल पुरुषो मे अनेक प्रकार की गुप्तांगो से जुड़ी प्रॉब्लम होती हैं जिससे वे अपने पार्टनर से बात करते हुए भी शर्माते है । इन प्रोब्लेम्स मे नपुंसकता, शीघ्रपतन, टाइमिंग की कमी आदि मुख्य है । इन समस्याओ का इलाज के लिए अनेक प्रकार की दवाइयां व क्रीम मार्केट मे उपलब्ध है । उन मे से टाइगर किंग क्रीम भी एक है । यह क्रीम विशेष रूप से मर्दो के लिए तैयार की गई है ।

यह क्रीम एक आयुर्वेदिक उत्पाद है जो पुरुषों में सेक्सुअल डिसफंक्शन से निपटने में मदद करता है। यह क्रीम कामवासना बढ़ाने, शीघ्रपतन रोकने, गुप्तांग उत्थान बढ़ाने, लिंग का साइज बढ़ाने और पेनिल वॉइलॉंस को दूर करने में मदद करता है। इसमें वनस्पति तत्वों जैसे कि अश्वगंधा, शिलाजीत, कपूर, जैतून तेल और लवंग शामिल होते हैं जो उत्तेजना को बढ़ाने में मदद करते हैं। पहले इस क्रीम का उपयोग करने से पहले एक डॉक्टर से परामर्श करना उचित होता है। तो चलिए जानते हैं – टाइगर किंग क्रीम लगाने की विधि के बारे में –

पढ़े – लिंग बड़ा करने की गोली का नाम, टेबलेट, कैप्सूल व दवा

टाइगर किंग क्रीम के घटक / सामग्री –

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यह क्रीम एक प्रकार की आयुर्वेदिक क्रीम है । जो कि विभिन्न प्रकार के आयुर्वेदिक घटको द्वारा तैयार की जाती हैं । जिससे स्थाई एव उचित परिणाम मिलता हैं । तो चलिए जानते हैं – इनके घटको के बारे में –

  • अश्वगंधा – यह रतिक्रीड़ा में उत्साह और उत्तेजना बढ़ाता है।
  • शिलाजीत – प्रजनन अंगों में शक्ति बढ़ाता है।
  • कपूर – यह सहवास स्टिमुलेशन बढ़ाता है और शीघ्रपतन को रोकता है।
  • जैतून तेल – यह लिंग को स्तम्भित करने में मदद करता है।
  • लवंग – टाइमिंग को बढ़ाता है और स्टामिना बूस्ट करता है।

टाइगर किंग क्रीम सहवास में उत्साह और उत्तेजना बढ़ाने, shighrapatan rokane, पुरुषो मे गुप्तांग विकास, लिंग का साइज बढ़ाने और पेनिल वॉइलॉंस को दूर करने में उपयोगी है। इसे लगाने से पहले एक डॉक्टर से परामर्श करना उचित समझे ।

पढ़े – ढीलापन की दवा पतंजलि – सख्त करने की दवा आयुर्वेदिक

टाइगर किंग क्रीम कैसे लगाये –

इस आयुर्वेदिक क्रीम का उपयोग सही तरीके से करने पर ही बेहतर परिणाम मिलते हैं । अन्यथा कुछ नुकसान भी उठाने पड़ सकता है । इनका उपयोग बिस्तर पर जाने से आधा घंटा पहले कर सकते हैं ।

  1. स्वच्छता बनायें – इस क्रीम को लगाने से पहले, लिंग को साफ पानी से धो लें और पतली सूखी टॉवल से पोंछ लें।
  2. कम मात्रा में इस्तेमाल करें – टाइगर किंग क्रीम को बर्तन या पैकेज से निकालें और उसे अपनी उंगली पर लगाकर धीरे से लिंग के साथ अच्छी तरह से रगड़ें। आमतौर पर इसे कम मात्रा में इस्तेमाल करना फायदेमंद होता है ।
  3. सही ढंग से लगाएं – टाइगर किंग क्रीम को अच्छी तरह से लगाने के लिए, आप इसको लिंग के ऊपर और नीचे, दोनों स्थानों पर दोहराते हुए लगा सकते हैं। इसे रगड़ने से पहले अपनी उंगलियों को गर्म करें ताकि यह जल्दी से सोख जाए।
  4. इस्तेमाल के बाद धो लें – टाइगर किंग क्रीम को लगाने के बाद, आपको उसे अच्छी तरह हल्के हाथो से मलना चाहिए ताकि वह आपकी त्वचा में अच्छी तरह से समाए जा सके। इसके बाद, आपको धो लेने की आवश्यकता होगी।

यदि आपके द्वारा इसका इस्तेमाल करने से कोई समस्या हो रही है, तो आपको टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल करना बंद कर देना चाहिए और अपने डॉक्टर से परामर्श करना चाहिए।

पेनिस की साइज बढ़ाने के लिए टाइगर किंग क्रीम कैसे लगाये Price. –

Penis के आकार में वृद्धि के लिए Tiger king क्रीम के इस्तेमाल से पूर्व आपको इसके उपयोग की सही जानकारी की जरूरत होती है क्योंकि यह भी एक आयुर्वेदिक दवा है। यह क्रीम आमतौर पर पुरुषो में लिंग के ताकत और साइज को बढ़ाने में मदद करती है।

इस क्रीम का इस्तेमाल करने के लिए, सबसे पहले अपने लिंग को साफ करने की आवश्यकता होगी। उसके बाद एक समय लिंग पर नीली क्रीम लगाकर उसे मालिश करें ताकि यह अच्छी तरह से अवशोषित हो सके।

इसके बाद, आपको ठीक से इस मालिश क्रीम का इस्तेमाल करने की आवश्यकता होगी। इसके लिए आप टाइगर किंग क्रीम को लिंग के ऊपर लगाकर आहिस्ता से मालिश करें। इसे दबाव के साथ 5-10 मिनट तक मालिश करने से अधिक फायदे होंगे।

यह ध्यान रखें कि टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल एक बार के बाद ही करें और इसकी मात्रा आपकी आवश्यकता और डॉक्टर की सलाह के अनुसार होनी चाहिए। यदि आपको इसके लिए कोई समस्या या जांच की आवश्यकता होती है, तो आपको अपने डॉक्टर से परामर्श करना चाहिए ।

टाइगर किंग क्रीम लगाने का तरीका इन हिंदी –

टाइगर किंग क्रीम को सही तरीके से लगाना आवश्यक है । इनका उपयोग आनन फानन मे करे । अन्यथा को बेहतर परिणाम नहीं मिलेगा । यह क्रीम मार्केट मे 165 से 200 रुपये आसानी से उपलब्ध हो जाती हैं । या ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं । इसे लगाने से पहले पेनिस को अच्छी तरीके से साफ करें ।

इसे हल्के हाथो से लगाए । केवल 10 – 15 मिनट तक ही हल्की मसाज करे । किसी प्रकार के दबाव डालने से बचे । फिर लिंग को साफ करके रतिक्रीड़ा करे ।
एक्सपायर क्रीम को ना लगाएं साथ ही साथ बच्चों से भी दूर रखे । यह केवल बाहरी उपयोग के लिए है तथा यदि आपके पार्टनर को कोई एलर्जी है तो बिल्कुल न लगाएं ।

पढ़े – पेनिस की नसो के लिए योग – 7 असरकारी पुरुषो के लिए योग

टाइगर किंग क्रीम के फायदे –

यह एक प्रकार का Ayurvedic प्रोडक्ट है । जो मर्दो के लिए बहुत ही लाभकारी हैं । इनका उपयोग पुरुष जननाग पर किया जाता हैं । इनका इस्तेमाल करने से फायदे इस प्रकार है –

  1. स्तंभन शक्ति को बढ़ाना – टाइगर क्रीम मर्दो गुप्तांग यानी पेनिस की नसो में रक्त का परिसंचार बढ़ाकर, आपकी स्तंभन शक्ति को बढ़ाता है । जिससे जनन अंगों को शक्ति मिलती हैं ।
  2. प्रजनन शक्ति में सुधार लाना – इस का इस्तेमाल करने पर जनन शक्ति यानी आपकी टाइमिंग को बढ़ाता है जिससे आप बिस्तर पर लॉन्ग ड्राइव कर सकते हैं ।
  3. नपुंसकता की समस्या से निजात पाना – पुरुषो मे नपुंसकता या शीघ्रपतन जैसी समस्या इस क्रीम के इस्तेमाल से दूर हो सकती है।
  4. लिंग की समस्याओं का समाधान – यह क्रीम लिंग की कमजोरी, छोटा या टेढ़ा पन, शीघ्रपतन या प्रजनन कमजोरी जैसी समस्याओं का समाधान करने में मदद कर सकता है।
  5. शरीर की कमजोरी दूर करना – इसके अलावा, टाइगर किंग क्रीम शरीर में ताकत को बढ़ाने में मदद कर सकता है जिससे आप अधिक सेशन और ज्यादा खुशी के साथ सहवास कर पाएँगे।

यदि आप इस क्रीम का इस्तेमाल करने से पहले किसी डॉक्टर से परामर्श लेते हैं और वह इसे संभवत: सुरक्षित एव समझदार विकल्प हो सकता है।

टाइगर किंग क्रीम के नुकसान –

Tiger king cream आयुर्वेदिक जड़ी बुटियों के समिश्रण से बना हुआ है लेकिन अगर इसे गलत तरीके या अधिक उपयोग या इस्तेमाल करने से कुछ नुकसान हो सकता है। कुछ लोगों को इसके प्रति अतिरिक्त प्रतिक्रिया महसूस हो सकती है जो कि इनमें से कुछ है –

  1. जलन – कुछ लोगों को टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल करने से जलन महसूस हो सकती है और उन्हें त्वचा धागे व एलर्जिक रिएक्शन जैसी समस्याएं हो सकती हैं।
  2. लिंग की सूजन – अगर आप टाइगर किंग क्रीम को अधिक मात्रा में इस्तेमाल करते हैं, तो इससे लिंग में सूजन हो सकती है। इसलिए इस क्रीम का ज्यादा उपयोग न करें।
  3. खुजली या एलर्जी – कुछ लोगों में यह क्रीम के प्रति अतिरिक्त प्रतिक्रिया हो सकती है जो इनमें से कुछ खुजली व एलर्जी के रूप में प्रकट हो सकती हैं।
  4. संक्रमण – यदि आपके लिंग पर क्रीम के संचिका में संक्रमण हो जाता है, तो इससे रुग्णता या अन्य तरह की समस्याएं हो सकती हैं। इसलिए टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल करने से पहले, आपको इसकी उचित जानकारी और अनुभवित व्यक्तियों से परामर्श लेना चाहिए ।

अंतिम शब्द – आज के लेख में दी गई टाइगर किंग क्रीम की जानकारी का उद्देश्य केवल शैक्षणिक है । जिस पर हमारा कोई स्वामित्व नहीं है । यदि आप इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इनके बारे में पुरी जानकारी प्राप्त करे एव फिर इस्तेमाल करे । साथ ही साथ डॉक्टर से परामर्श ले ।

Leave a Comment