Site icon Global Health Tricks

ईडी बूस्टर कैप्सूल । ED Booster Capsule uses in Hindi.

 

ED Booster Capsule uses.

ED Booster Capsule uses in Hindi. अक्सर कुछ लोग बचपन में या बाली उम्र में कुछ गलतियां कर देते है जिनका खामियाजा युवा उम्र मे भुगतना पड़ता है । इन बचपन की गलतियों में हस्त मैथन करना, शीध्रपतन आदि जिसकी वजह से नसे कमजोर हो जाती है । परिणाम पार्टनर के सामने शर्मिंदगी महसूस करते है कभी कभी तो रिश्ते टूटने की कंगार पर आ जाते है । इनके लिए मार्केट में अनेको दवाइयां उपलब्ध हैं ।
ED Booster Capsule उनमें से एक है । ईडी बूस्टर कैप्सूल एक प्रकार की आयुर्वेदिक दवा है जो शारिरिक दुर्बलता दूर करने के साथ साथ शारिरिक सम्बंध बनाने के लिए शक्ति देता है । बचपन की गलतियों की वजह से आई मर्दाना कमजोरी को दूर करता है तो चलिए जानते है ईडी बूस्टर कैप्सूल के बारे में । ED Booster Capsule uses in Hindi.

Also read

गुड हेल्थ कैप्सूल के फायदे । Good health capsule benefits in hindi.

गामा ओरीज़नॉल के फायदे । Gama oryznal benefits in hindi.

ईडी बूस्टर कैप्सूल क्या है ? ED Booster Capsule for male.

एडी बूस्टर कैप्सूल एक औषधि है। वैसे आपको बहुत सी दवाई या प्रोडक्ट मिल जायेगे लेकिन ये एडी बूस्टर कैप्सूल आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से बना हुआ है जो पुरुषों के यौन संबंध को मजबूत करता है। यौन सम्बन्धी समस्याओं को दूर करने में सहायक होता है।
ईडी बूस्टर कैप्सूल विशेष रूप से उन पुरुषों के लिए रामबाण औषधि है जिनके लिंग का कमजोर हो जाना, शीघ्र वीर्य पतन होना, सेक्स की इच्छा कम होना, आत्मग्लानि पैदा होना आदि समस्या को दूर करने के लिए ईडी बूस्टर कैप्सूल का उपयोग किया जाता है। जिसके प्रयोग करने से मनुष्य को यौन इच्छा जागृत होती है।

ईडी बूस्टर कैप्सूल मे क्या क्या होता हैं । ED Booster Capsule uses in Hindi.

ईडी बूस्टर कैप्सूल में पाई जाने वाली जड़ी बूटियां शुद्ध है। इस कैप्सूल को हमें 1 महीने तक प्रयोग करना है। इसके बाद मनुष्य की योन संबंधी सब परेशानियां दूर हो जाएगी। ईडी बूस्टर कैप्सूल मैं हंड्रेड परसेंट आर्युवेदिक और प्राकृतिक पाई जाने वाली जड़ी बूटियां निम्न है –

जिससे औषधि लेने में मरीज को परेशानी ना हो। हम यह कह सकते हैं कि इन सभी जड़ी बूटियों से इंसान की नसों में खून का संचार होता है और जो शरीर में शीघ्र पतन की स्थिति दूर होती है । और इंसान को एक खुशी का अनुभव एडी बूस्टर कैप्सूल से होता है।

ईडी बूस्टर टैबलेट । ED Booster capsule uses in Hindi.

इन सभी के मिश्रण से ईडी बूस्टर कैप्सूल एवं टैबलेट तैयार किया जाता है। जो समग्र विकास के लिए विटामिन और खनिजों से अच्छा स्त्रोत है। शुद्धा में एंटी ऑक्सीडेंट के गुण हैं । अश्वगंधा तनाव को मुक्त करने और रोग प्रतिरक्षा प्रदान करने में मदद करता है । सफेद मूसली ताकत बनाने वाली होती है।
इन सभी जड़ी बूटियों के प्रयोग से स्वाभाविक रूप से पुरुषों में योन संबंध में सुधार होता है। यह लंबे समय तक टेस्टोस्टेरोन हारमोंस और सेक्स ड्राइविंग में सुधार करता है । इसीलिए इसे सुपर किंग कैप्सूल कहा गया है।

ईडी ब्यूटी कैप्सूल को, एलोपैथिक प्रोडक्ट से नहीं बनता है । कहने का तात्पर्य यह की हर्बल सूत्र उपयोगकर्ता की समग्र सहन शक्ति को बढ़ाता है। और न केवल दक्षता क्योंकि यह रसायनों और अन्य अव्ययो से मुक्त है। ईडी बूस्टर कैप्सूल के प्रयोग करने से इंसान को सारी परेशानियां दूर हो जाती है ।

ED Booster Capsule.

ईडी बूस्टर कैप्सूल की कीमत क्या है ? ED booster Capsule Price in india.

ईडी बूस्टर कैप्सूल यह 60 के पैकिंग में मिलते हैं । इस पैकेट के साथ लिंग मसाज का ऑयल फ्री मिलता है। इस ऑयल की मसाज करने से लिंग मजबूत और कठोर बनता है। इस पूरे कोर्स की कीमत 1200₹ है। इसे खरीदने के लिए आपको कहीं और नहीं जाना पड़ेगा । आपको एक लिंक दिया जाता है उस पर आप घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं।

पढ़े – स्टे ऑन पावर आयल के फायदे नुकसान व उपयोग करने का तरीका

ईडी बूस्टर कैप्सूल का इस्तेमाल कैसे करे । ED Booster Capsule uses in Hindi.

हमें प्रतिदिन दो कैप्सूल लेना है एक कैप्सूल हमें सुबह नाश्ते के बाद और दूसरा कैप्सूल हमें शाम को खाना खाने के बाद दूध के साथ या पानी के साथ लेना है यह आपको तय करना है कि दूध से लेना है या पानी से अगर यह दूध से ले रहे हैं, तो दूध से ही लें । और पानी से ले रहे हैं तो पानी से ले। इडी बूस्टर ऑयल से अपने लिंग की मसाज हल्के हाथों से खुद करें। इस कैप्सूल का इस्तेमाल करते समय आप चाहे तो एक बार अपने डॉक्टर के सलाह भी ले सकते हैं।

ईडी बूस्टर कैप्सूल के फायदे । ED Booster Capsule benefits in hindi.

किसी भी चीज के उपयोग से हमें हानि और लाभ दोनों ही होते हैं। हर चीज की एक सीमा होती है। हम अपनी सीमा को पार करते हैं तो हमें नुकसान ही होता है । जैसे –

इस दवा का प्रयोग करने से पहले हमें एक बार न्यूरोलॉजिस्ट से परामर्श जरूर लेना चाहिए। जिससे वह हमें अपनी खुराक और दवा का कितना कब सेवन करना है, वह सब सही जानकारी देगा तभी हमें यह बूस्टर कैप्सूल फायदा प्रदान करेंगा। इस दवा की शुरुआत करने से पहले हमें डॉक्टर को अपनी सारी परेशानियां खुलकर बतानी चाहिए ।

ईडी बूस्टर कैप्सूल के नुकसान । ED Booster Capsule side effects in hindi.

ईडी बूस्टर कैप्सूल का इस्तेमाल से यदि कोई साइड इफेक्ट होता है तो सबसे पहले सेवन करना बंद कर देना चाहिए । हर इंसान की ग्रोथ पर डिपेंड होता है सभी की ग्रोथ एक जैसी नहीं होती है इसलिए सभी पर अलग-अलग साइड इफेक्ट का असर होता है। इस दवा के सेवन के बाद शराब पीना मना है शराब पीने के बाद कुछ भी इफेक्ट हो सकता है। यदि महिला गर्भवती है तो भी आप इस चीज का प्रयोग नहीं कर सकते । और या फिर अपने डॉक्टर के परामर्श लेकर फिर कोई कदम बढ़ाए। अपनी मर्जी से अधिक सेवन के बाद भी हमें इस प्रकार के साइड इफेक्ट हो सकते हैं जैसे

● अपच
● रक्तचाप में गिरावट
● चक्कर आना
● नाक का कंजेशन मतलब नकसीर आना
● दृष्टि में बदलाव
● फ्लैशिंग
● दस्त लगना
● लंबे समय तक दर्दनाक इरेक्शन रोशनी के लिए

● संवेदनशीलता,

● सिर दर्द आदि इन सभी परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसलिए हर चीज का प्रयोग करने से पहले उसकी पूरी जानकारी हमें होनी चाहिए ।

मित्रो ED Booster capsule uses करने से पहले आपको डॉक्टर से परामर्श अवश्य ले ताकि की प्रकार का कोई साइड इफेक्ट्स न हो । अगर बिना सलाह से उपयोग किया है और कोई साइड इफेक्ट्स नजर आ रहा है तो तुरंत कैप्सूल या टैबलेट का सेवन करना बंद करके डॉक्टर से सम्पर्क करें ।। शिवा सिंहल आबूरोड ।।

Share
Exit mobile version