स्टे ऑन पावर ऑयल के फायदे, नुकसान व उपयोग करने का तरीका

stay on power oil ke fayde.

स्टे ऑन पावर ऑयल के फायदे । आयुर्वेद हमारी सदियों पुरानी एक ऐसी चिकित्सा पद्धति है जो समय समय पर अनेको जड़ी बुटियों से रु ब रु करवाया । आयुर्वेद ने उन प्राकृतिक औषधियों के समिश्रण से अनेको दवाओं, तेलों का निर्माण किया । जो न केवल विभिन्न रोगो के लिए उपयोगी है बल्कि मानवता के लिए वरदान है । आज हम स्टे पॉवर आयल के बारे में चर्चा करने जा रहे है जो औषधिय तेलों मे से एक है ।

Stay on power oil की बहुत सारी स्वास्थ्य लाभ होते हैं। यह तेल बाहरी बहुत ही उपयुक्त होता है। यह तेल माशपेशियों के लिए बहुत ही लाभकारी होता है और इसमें कई तरह के पोषक तत्व होते हैं। स्टे-ऑन ऑयल में विटामिन ई, ए, और कोलेस्ट्रॉल कम करने वाले फायदेमंद खनिज होते हैं, जो सेहत के लिए बहुत ही लाभदायक होते हैं। यह तेल पुरुषो के लिए बहुत ही लाभप्रद होता है । तो चलिए जानते हैं – स्टे ऑन पॉवर आयल के फायदे, नुकसान व उपयोग करने का तरीका –

पढ़े – धातु गाढ़ा करने की आयुर्वेदिक दवा पतंजलि – वीर्य पतलेपन की दवा

स्टे ऑन पॉवर आयल क्या हैं –

यह आयुर्वेदिक तेल है जो माशपेशियों की मजबूती के लिए जाना जाता हैं । इसमे अनेको प्राकृतिक जड़ी बुटियों जैसे लौंग, जैतून, जायफल के तेल सहित अनेको औषधिय तेलों का मिश्रण होता हैं । स्टे-ऑन पावर ऑयल में विटामिन, बी, ई व प्रोटीन और अन्य पोषक तत्व भी होते हैं जो शरीर के लिए बहुत ही जरूरी होते हैं। इसके सेवन से शरीर में ऊर्जा बढ़ती है और इससे मांसपेशियों का विकास भी होता है।

स्टे-ऑन पावर ऑयल के अलावा, यह तेल त्वचा के लिए भी बहुत ही फायदेमंद होता है। इसका उपयोग मसाज तेल के रूप में भी किया जाता है जिससे त्वचा की मांसपेशियां मजबूत होती हैं और त्वचा की सुंदरता बनी रहती है।

स्टे-ऑन ऑयल के सेवन से मनशक्ति बढ़ती है और मस्तिष्क के लिए फायदेमंद है। इसे रोजाना सेवन करने से नसों की मजबूती भी बढ़ती है और पेशाब का प्रवाह भी ठीक रहता है।

इस तरह स्टे-ऑन पावर के यूज से शरीर को बहुत सारे स्वास्थ्य लाभ होते हैं। यह तेल बाल, त्वचा, और शरीर के लिए बहुत ही लाभदायक होता है। इसलिए आपको भी इसका नियमित रूप से उपयोग करना चाहिए ताकि जननागो की सेहत हमेशा अच्छी बनी रहे।

स्टे ऑन पावर ऑयल के फायदे पुरुषो के लिए –

स्टे-ऑन पावर ऑयल एक आयुर्वेदिक औषधि है जो पुरुषों के यौन स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए उपयोग की जाती है। यह तेल सेक्सुअल डिसआर्डर्स के इलाज में भी मदद कर सकता है। यह तेल प्राकृतिक तत्वों से बना होता है और इसमें कई तरह के तेलों का मिश्रण होता है जो पेनिस की मांसपेशियों को पोषण प्रदान करता है और सेक्सुअल क्षमता को बढ़ावा देता है।

स्टे-ऑन पावर ऑयल के घटक काफी सारे होते हैं जो पेनिस के स्वास्थ्य के लिए मददगार हो सकते हैं। इसमें लौंग का तेल, जैतून का तेल, जायफल का तेल, और कई प्राकृतिक तेलों का मिश्रण होता है जो पेनिस की मांसपेशियों को मजबूत और स्वस्थ रखता है। यह तेल पेनिस के तंदुरुस्त रहने में मदद कर सकता है और सेक्स क्षमता को बढ़ावा देता है।

इसके साथ ही, पावर ऑयल के उपयोग से पेनिस की मूत्रमार्ग की संरचना को भी सुधारा जा सकता है, जिससे मूत्रजनन सकर्म के रोगों का इलाज हो सकता है। यह तेल एंटीबैक्टीरियल गुणों से भरपूर होता है और संक्रमणों को रोकने में मदद कर सकता है।

पढ़े – टाइगर किंग क्रीम कैसे लगाये – जाने फायदे, नुकसान एव तरीका

लिंग / पेनिस पर स्टे ऑन पावर ऑयल के फायदे

लिंग पर इस ऑयल एक प्राकृतिक और सुरक्षित उपाय है जो पुरुषों के सेक्सुअल क्षमता को बढ़ाने के लिए जाना जाता है। इस तेल का इस्तेमाल करके पुरुष अपनी सेक्सुअल परफॉर्मेंस को सुधार सकते हैं और अपने साथी को अधिक संतुष्टि प्रदान कर सकते हैं।

स्टे-ऑन पावर ऑयल के फायदों में से एक यह है कि यह पुरुषों के लिंग की ऊर्जा को बढ़ाता है और उनके सेक्सुअल पॉवर को मजबूत करता है। इसके अलावा, यह तेल पुरुषों के लिंग की रक्त संचार को बढ़ाने में मदद करता है जिससे लिंग का आकार और मोटाई बढ़ती है। इससे सेक्स के दौरान भी लिंग की संतुलन और संतुष्टि में भी सुधार होता है।

इस ऑयल में प्राकृतिक घटक होते हैं जो पुरुषों के लिंग के रक्त संचार को बढ़ाने में मदद करते हैं जिससे उनकी सेक्सुअल परफॉर्मेंस में सुधार होता है। यह तेल लिंग को मालिश करने से भी लिंग की मांसपेशियों को ताकत देता है और लिंग को मजबूत और स्वस्थ बनाता है।

पढ़े – लिबिडेक्स कैप्सूल के फायदे नुकसान एव उपयोग कैसे करें

लिंग बड़ा करने का आयल –

इस आयल को नियमित रूप से इस्तेमाल करने से पुरुषों की सेक्सुअल पावर और स्टेमिना में भी सुधार होता है और वे अपने बेहतर सेक्सुअल जीवन का आनंद ले सकते हैं।

इस पावर ऑयल का इस्तेमाल सुरक्षित है और किसी भी तरह के साइड इफेक्ट्स का खतरा नहीं होता है। यह प्राकृतिक तरीके से पुरुषों के सेक्सुअल उत्साह और पावर को बढ़ाने में मदद करता है जिससे उनका सेक्सुअल जीवन संतुष्टि पूर्ण होता है।

स्टे-ऑन पावर ऑयल पुरुषों के सेक्सुअल परफॉर्मेंस को सुधारने में मदद करता है और उनके लिंग को स्वस्थ और मजबूत बनाता है। इसका इस्तेमाल सुरक्षित और आसान है और पुरुष अपने सेक्सुअल जीवन का आनंद ले सकते हैं।

पढ़े – लिंग बढ़ाने की दवा आयुर्वेदिक oil, tablet एव 5 देशी दवा

स्टे-ऑन पावर ऑयल का उपयोग कैसे करें ?

यह एक ऐसा औषधिय तेल है जो पुरुषो के लिए रामबाण है । इनका नियमित रूप से इस्तेमाल करने से विभिन्न प्रकार की लैंगिंग प्रॉब्लम जैसे लिंग मे तनाव की कमी, इरेक्शन की कमी, पेनिस का ढीलापन, टाइमिंग की कमी आदि के फायदेमंद है । इस आयल का इस्तेमाल करने का तरीका इस प्रकार है –

  • सबसे पहले अपने हाथो व जननाग को अच्छे से धो कर साफ कर ले ।
  • अब अपनी हथेली मे 5 – 7 तेल की बुंदे लेकर गुप्तांगो पर हल्की सी मालिश करे । ध्यान दे ज्यादा दबाव न डाले । बस हल्के हाथो से केवल 5 मिनट तक मसाज करे ।
  • बेहतर परिणाम के लिए रात को सोने से पहले करें ।
  • इस तेल का उपयोग केवल स्किन पर करें इसलिए मुँह में लेने से परहेज करे एव बच्चो से दूर रखे ।

स्टे-ऑन पावर ऑयल के नुकसान –

स्टे-ऑन पावर ऑयल के अधिक उपयोग के नुकसान भी हो सकते हैं। इसमें शहद, लौंग का तेल और जैतून का तेल होते हैं जो किसी व्यक्ति की त्वचा से एलर्जी या फिर रेशों का उत्पादन कर सकते हैं। इसलिए, इसे उपयोग करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से परामर्श लेना बेहद आवश्यक है।

स्टे-ऑन पावर ऑयल एक प्राकृतिक तेल है जो पेनिस की सेहत के लिए उपयोगी हो सकता है, परन्तु इसके उपयोग से होने वाले नुकसान की जानकारी भी होनी चाहिए। जरूरत पड़ने पर चिकित्सक से सलाह लेना चाहिए और सावधानी बरतनी चाहिए ।

अंतिम शब्द – यह एक आयुर्वेद का उत्पाद है । जिनका उपयोग मसाज के लिए किया जाता है । इसमे मौजूद नौ से अधिक प्राकृतिक औषधियां जो पुरुषो के लिए किसी वरदान से कम नही है । इनका उपयोग करने से समस्त लैंगिंग प्रॉब्लम दूर की जा सकती है ।

यह तेल FDA द्वारा प्रमाणित नहीं है इसलिए इनके प्रभावो की वैज्ञानिकता भी कम हो सकती हैं । यदि आप इनका उपयोग करने की सोच रहे है तो पहले योग्य वैध से अवश्य परामर्श करे । इस लेख का उद्देश्य केवल सामान्य जानकारी उपलब्ध कराना है । आप डॉक्टर की सलाह को अंतिम समझे ।

Leave a Comment