बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे – 9 बेस्ट टिप्स हिंदी में

Bina ruke 1 ghante tak patani ko raji karen

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे । मित्रो एक पुरानी कहावत हैं कि मियाँ बीबी राजी तो क्या करे काजी । लेकिन जब बीवी राजी नहीं है तो कुछ भी ठीक नहीं है । मानो पुरी दुनिया रूठ गई हो । हर लम्हा तन्हा तन्हा सा महसूस होता हैं । पत्नी को राजी करने के लिए केवल जेब गर्म करना काफी नहीं होता हैं बल्कि उनको भी गर्म करने की कला होनी चाहिये ।

शादी के बाद गृहस्थी बस जाती हैं लेकिन पुरी तब होती हैं जब उनके उनकी संतुष्टि के लिए बेहतर परफॉर्मस करते है । उनके साथ बिना रुके 1 घंटे से अधिक समय तक टिके रहते हैं या यूँ कहे वह साहवास के दौरान उन्हे खुश कर देते हैं अवधि चाहे जो भी हो कोई फर्क नही पड़ता है । क्योकि सवाल केवल उनकी संतुष्टि का है । उनके राजी होने तक का है । कुछ पुरुष केवल अपनी खुशी के लिए पारी खेलते है । अपने पार्टनर की खुशी नहीं देखते हैं । ये रवैया सही नहीं है । आज के लेख में हम कुछ ऐसे ही उपाय बताने जा रहे हैं जो आपके लिए उपयोगी हो सकते हैं तो चलिए जानते हैं – Bina ruke 1 ghante tak patani ko raji karen.

पढ़े – महिलाओ को जोश की गोली का नाम प्राइस । 5 असरकारी दवा

इन 5 कारणों से पत्नी हो सकती हैं नाराज –

एक पुराना सवाल है कि औरत को समझाना मुश्किल है या समझना ? मित्रो इस सवाल का जबाब मिलना काफी मुश्किल है । क्योकि उनका मूड बदलता रहता है। उनके कोमल मन को समझना आसान नहीं होता है । जिससे अधिकतर पुरुष गलती कर देते हैं और परिणाम नाराजगी के रूप में होता हैं । उनकी उदासी के कुछ कारण इस प्रकार हो सकते हैं जैसे –

  • उन्हे सम्मान या आदर न देना,
  • शारीरिक एव आर्थिक प्रॉब्लम के कारण तनाव मे रहना,
  • शारीरिक आवश्यकताओ की पूर्ति न होना,
  • उनकी दिमांड पुरी न करना,
  • किसी दूसरी लड़की की संगत मे पड़ना आदि ।

वैसे तो सैकड़ो कारण हो सकते हैं लेकिन हमने मोटे तौर कुछ कारणों को आपके सामने रखने का प्रयास किया है ।

पढ़े – पेनिस मे तनाव की दवा Aurvedic, 5 लिंगवर्धक देशी दवा

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश कैसे करे –

यदि आप लगातार पत्नी की नाराजगी का सामना कर रहे हैं तो सबसे पहले कारणों का पता करे । यदि उनकी नाराज होने का कारण शारीरिक सुख की कमी है । या यूँ कहे कि वो असंतुष्ट है तो उन्हे खुश करने के लिए प्री प्लान बनाये । जैसा कि हम फिल्मो मे देखते हैं कि हीरो हीरोइन को खुश करने के लिए उनकी पसंद और नापसंद का ख्याल रखता है । उनके साथ अधिकतम समय बिताता हैं ।

ठीक वैसे ही आप भी रियल लाइफ में उसे अपनापन का अहसास दे । उसे अपना समय दे । उन्हे समझे और भावात्मक सपोर्ट देने का प्रयास करें । जिससे उनका रुझान आपकी तरफ बढ़े । इस प्रकार आप एक प्री प्लान के साथ आगे बढ़े । दूसरी बात यदि आप शीघ्रपतन के शिकार है तो भी इस प्लान से बिना दवा 1 घंटे तक पत्नी को खुश कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं – अगले स्टेप के बारे में –

पार्टनर के मुंड पर दे ध्यान – बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

पारी की शुरुआत मे सहयोगी के खिलाडी मूड पर ध्यान देना आवश्यक है क्योकि यह महत्वपूर्ण बिंदु हैं पार्टनर का मूड कैसा है ? क्या वो इस कार्य के लिए तैयार है ? यदि नहीं है तो उनके साथ दिलकश बाते करें । थोड़ी बहुत दिल्लगी करे या यूँ कहे कि दिनभर का पुरा प्यार उन पर लुटा दे । उनके बाहरी अंगों को तनिक स्पर्श करे ताकि उनके भीतर की इच्छा जागृत हो ।

जी हा जनाब पारी खेलने से पहले पार्टनर की इच्छाओ का ध्यान रखे । उनके साथ थोड़ा वक़्त बातो बातो मे बिताएं । इस बात का अवश्य ध्यान दे कि उनके विचारों या भावनाओ के विरुद्ध कोई बात न करे अन्यथा बना बनाया पुरा खेल बिगड़ सकता हैं । इसलिए पुरी सावधानी से आगे बढ़े ।

टच करके बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

टच यानी तनिक स्पर्श आपकी भावनाओ को अधिक तीव्र कर सकता है। या यूँ कहे कि हमारे अंगों की नब्ज एक्यूप्रेशर पॉइंट होते है । जिसे हल्के हाथो से दबाने या सहलाने से इच्छा जागृत हो सकती हैं । पलग तोड़ प्रदर्शन करने के लिए यह अहम बिंदु है ।

इन एक्यूप्रेशर पॉइंट की बात करे तो पैरो की पिंडलियाँ, गर्दन, नाभि एव प्राइवेट पार्ट के हिस्सों को टच करने या सहलाने से उतेजना बढ़ती है । जिससे आप दोनो मिलकर लम्बी पारी खेलने का मन बना सकते हैं ।

पढ़े – टाइमिंग बढ़ाने की क्रीम । 7 बेस्ट टाइमिंग क्रीम

खुद पर काबू रखकर बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करें –

एक पुरुष के लिए सबसे अहम बात यह हैं कि कंट्रोल योरसेल्फ यानी खुद पर काबू करना । हम अच्छी तरह से जानते है कि इस स्थिति में खुद को रोकना बहुत मुश्किल होता हैं । क्योकि पुरुष को जोश आता हैं या जाता है पता ही नही चलता । एक शोध के अनुसार महिलाओ के मुकाबले पुरुष जल्दी झड़ जाते हैं । यानी उनका विकिट जल्दी गिर जाता है ।

अगर आप 1 घंटे तक पलग तोड़ प्रदर्शन करना चाहते हैं तो खुद पर कंट्रोल करना बहुत ही जरूरी हैं । अब सवाल यह है कि कैसे ? तो जबाब यह है कि खुद का ध्यान भटका कर । पत्नी को गर्म करते करते यदि आपकी उत्तेजना बढ़ रही हैं तो आप अपना ध्यान को हटा दीजिये यानी माइंड डाईवर्ट कर दीजिये मगर हाथो का कार्य जारी रखिए वरना लक्ष्य तक नहीं पहुँच पाएंगे ।

माहौल बदलने तक इंतज़ार करे –

रतिक्रिया के दौरान पत्नी को खुश करने के लिए यह भी जरूरी है कि उनकी एक्टिविटी पर ध्यान दे । यानी वो किस तरह आपकी रंगत मे रंग रही हैं या नहीं ? क्योकि जब तक उनके भीतर उत्तेजना नहीं बढ़ेगी या उनकी इच्छा जागृत नहीं होगी तब तक न ही आपका सहयोग करेंगे और न रोमांटिक बातें करेंगे ।

जब उत्तेजना बढ़ती है तो न केवल राग बदलेगी बल्कि ढंग भी बदल जाता हैं । आपकी हर अदा उनको लुभाने लगेगी और हर लम्हा रोमांस, मस्ती व आनंद से खिल उठेगा । इसलिए माहौल के पुरी तरह बदलने यानी गर्म होने तक इंतज़ार करें ।

पढ़े – फोबिया का आयुर्वेदिक इलाज – जाने कारण, लक्षण व उपाय

झटके कैसे लगाएं जाते हैं – बिना रुके 1 घंटे तक –

अपनी को पत्नी को खुश करने के लिए रतिक्रिड़ा के दौरान झटके काफी सुकून देते हैं । वही चरम सुख का आभास कराते हैं । लेकिन यदि आप शीघ्रसखलन के शिकार है तो झटके लगाना काफी मुश्किल हैं । पर अपनी उत्तेजना को काबू रखकर या खुद पर कंट्रोल करके आप लम्बी पारी खेल सकते हैं ।

अब बात झटके की करे तो जब आप अपनी गाड़ी को चला रहे है या बीच में रुके हुए है । मगर आपका औजार अभी भी अंदर है तो आप अपने गुदा द्वार सांसो के माध्यम से खींचे और छोड़े जिससे झटके लगेंगे ।
वजायना मे जोर का झटका धीरे से लगने से आपके पार्टनर को सुखद अनुभूति होगी । उनकी उत्तेजना मे चार गुणा बढ़ोतरी हो सकती है । क्योकि यह झटके भूकंप की तरह या यूँ कहे की बिजली की तरह होते हैं जो आपको भीतर तक एहसास करा देते हैं ।

जल्दबाजी करने से बचे – बिना दवा 1 घंटे तक पत्नी को खुश करें –

कहा जाता हैं कि जल्दबाजी या हड़बराहट मे किसी प्रकार के कार्य को सही तरीके से सम्पन्न नहीं किया जा सकता है। जल्दबाज़ी करने से खुद का ही नुक्सान हो सकता है। इसलिए इस बात का ध्यान रखे कि रतिक्रिया के दौरान किसी प्रकार की जल्दबाजी करने से बचे ।
जब आपका पार्टनर गर्म हो जाए या उनकी इच्छा शक्ति जागृत हो जाए । उस टाइम खुद पर काबू के साथ साथ जल्दबाजी करने से भी बचे । ताकि आप बिना रुके अच्छी परफॉर्म्स करने मे मदद मिल सकती हैं ।

पढ़े – 1 घंटे तक करने के उपाय । 1 ghante tak karane ke upay.

रुक रुक कर कदम बढ़ाए – बिना रुके 2 घंटे तक पत्नी को खुश करें –

जब पार्टनर का पुरा सहयोग मिलना शुरु हो जाये तो रुक रुक कर चलना जरूरी समझे । क्योकि इससे फॉरफ्लो बढ़ाने मे मदद मिलती हैं । रुक कर आगे कदमो को बढ़ाने से टाइमिंग भी बढ़ सकती हैं । आप ज्यादा समय तक रन कर सकते हैं ।

यह एक ऐसा तरीका जिसे आप एक घंटे से भी अधिक समय तक पलंग तोड़ प्रदर्शन किया जा सकता हैं । इनके लिए जब भी आप माहौल को देखकर काम शुरु करे तो थोड़ी देर बाद रुक जाए । थोड़ी देर बाद पुनः खेलना शुरु करें । इस प्रकार इस क्रम को जारी रखे ।

पॉजिशन बदलते हुए आगे बढ़े – बिना रुके 1 घंटे तक

पार के दौरान आपकी पॉजिशन अहम योगदान देती है। यह पॉजिशन न केवल प्रेग्नेंट होने मे मददगार होती हैं बल्कि आनंद लेने मे सहायक होती हैं । बिना रुके एन्जॉय करने के लिए बार बार अपनी पॉजिशन का बदलाव करते हुए आगे बढ़े ।

वैसे कुल 16 से भी अधिक पॉजिशन का वर्णन मिलता है जिसमे कुछ बहुत ही हार्ड है और सरल है । तो आपको पार्टनर की हितो का ध्यान रखते हुए बदलाव करें । चुंकि यह स्थिति ऐसी होती हैं कि कुछ समय के लिए दर्द या तकलीफ का एहसास नहीं होता हैं ।

बिना रुके 1 घंटे तक gharelu upay –

पत्नि को संतुष्ट करना इतना आसान नहीं है । 35 वर्ष की उम्र तक तो ठीक है लेकिन इनके बाद उन्हे खुश करने का कुए से पानी निकलना है । क्योकि तब तक आपकी उम्र बढ़ जाती हैं और वो बच्चो की परवरिश मे व्यस्त हो जाते हैं । बात कम उम्र की करे आज इस यह खुल कर बात करने शंका भी रहती हैं कि जनाब मेरी का बातो से चरित्रहिन न समझ ले । लिहाजा दोनो ही पस्थितिया पुरुषो परेशान कर देती हैं । लेकिन जब आप पारी खेलने के लिए मैदान में उतर रहे है तो नीचे बताये गये उपाय आपके मददगार हो सकते हैं जैसे –

  • जोश बढ़ाने वाली गोली का इस्तेमाल करे ।
  • छत्री का इस्तेमाल करना भी बिना रुके टाइमिंग बढ़ा सकते हैं ।
  • ज्यादा समय तक दूर रहना भी आपकी टाइमिंग को कम करता है इसलिए एक निश्चित अंतराल के बाद पारी खेले ।
  • उत्तेजित करने वाले फोटोज, वीडियो एव विचारों से दूरी बनाये ।
  • सभी प्रकार के नशीले पदार्थो से दूर रहे ।
  • मोटापा बढ़ने से रोके ।
  • नियमित रूप से योगभ्यास करें जिससे आपका तन मन स्वस्थ रहेगा ।
  • अपने आहार मे जिंक फ़ूड को स्थान दे ।

इनके आलावा कुछ जड़ी बुटियों का सेवन करके भी जोश को बढ़ाया जा सकता है । इन प्राकृतिक जड़ी बुटियों मे अश्वगंधा, शिलाजीत, सफ़ेद मूसली, कौच के बिज़ एव शतावर मुख्य है । जिनके बारे में हम अपने विभिन्न लेखों बता चुके हैं । अंतिम शब्दों मे हम इतना कहेंगे कि अपने पार्टनर की भावनाओ का सम्मान करते हुए पारी खेले ।।