टाइमिंग बढ़ाने की क्रीम । 7 सबसे बेस्ट आयुर्वेदिक क्रीम

Timing badhane ki cream

टाइमिंग बढ़ाने की क्रीम । बढ़ती उम्र के साथ Timing भी कम हो जाती हैं । हालांकि इनके पीछे कई ओर कारण भी हो सकते है । शोध के अनुसार 40 वर्ष की उम्र के बाद फिज़िकल रिलेशन के दौरान कम समय में स्खलित होना एक आम समस्या है । जल्दी जल्दी गिरने से अपने पार्टनर को पूर्ण रूप से सन्तुष्ट नहीं कर पाते हैं । ऐसे में पुरूष की मर्दानगी पर प्रश्नचिन्ह लग जाता है ।

Time समय कम होने का मतलब शीघ्रपतन या शीघ्रस्खलन होना । यह समस्या पुरुषों में अक्सर पाई जाती है । इनका मुख्य कारण खानपान, मोटापा, अति उत्तेजना, बढ़ती उम्र के साथ साथ दवाइयों का साइड इफेक्ट्स भी सकते है । इनके इलाज के रूप में अजकल मार्केट में बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं जैसे जड़ी बूटी, टेबलेट, चूर्ण आदि । लेकिन आज के लेख में टाइमिंग बढ़ाने की क्रीम के बारे में बताने जा रहे है तो आइए जानते हैं –

पढ़े – बैधनाथ कंपनी की दवा Shighrapatan.

टाइमिंग बढ़ाने की क्रीम से क्या होता हैं ?

टाइमिंग क्रीम को पेनिस पर लगाने से उनकी नसों में रक्त संचार बढ़ता है । यह क्रीम लिं ग की नसों व मांशपेशियों को सक्रिय कर देता है जिससे कुछ समय के लिए पेनिस उत्तेजित हो जाता हैं । साथ ही साथ पेनिस की अतिसवेदनशीलता को कम कर देता है जिससे आप अधिक समय तक अपने पार्टनर के साथ पारी खेल सकते है ।

टाइमिंग क्रीम में मौजूद तत्व न केवल टेस्टोस्टेरोन हार्मोन को नियंत्रित करता है बल्कि स्पर्म को भी गाढा करने में मददगार होते है । लेकिन इनका असर अल्पकालिक होता है जिसे करने के केवल 10 – 15 मिनट पहले लगाना होता है । इस बात का ध्यान रखें कि इनका अधिक इस्तेमाल न करें अन्यथा नुकसानदेह हो सकता है ।

टाइमिंग बढ़ाने की क्रीम । Timing badhane ki cream.

करने के दौरान अधिक समय तक पारी खेलने के लिए हमे खानपान एवं जीवन शैली में बदलाव करके मर्दाना शक्ति को बढ़ाने की आवश्यकता होती है । टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा के बारे में हम पिछले लेख में बता चुके हैं । जो आपके लिए मददगार हो सकता है ।

इसी प्रकार जल्दी मुक्ति के लिए हिमालय की दवा नामक लेख में काफी जानकारी दे चुके हैं । आज हम उन लोकप्रिय क्रीम के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका इस्तेमाल करके अच्छी परफॉर्मेंस दे सकते है । यह क्रीम आयुर्वेदिक है । इनका असर 30 से 60 मिनट तक रहता । यह क्रीम नामर्दी, नपुंसकता के लिए रामबाण दवा साबित हो सकता तो चलिए जानते है – Timing cream के बारे में –

पढ़े – पतंजलि में नामर्दी की दवा । Patanjali me namardi ki dawa.

अमृत ​​वेद टाइगर किंग क्रीम । Amrit Veda Tiger King Cream.

अमृत वेद टाइगर किंग क्रीम एक सबसे अच्छी पेनिस क्रीम हैं । इसमे उपस्थित तत्व जैसे वैसलीन, ट्राच्यस्पीमुम अम्मी, एक्लिप्टा अल्बा, मिरिस्टिका फ्रैग्रेंस, एनासाइक्लस पाइरेथ्रम, विथानिया सोम्निफेरा आदि जो पेनिस की अति संवेदनशीलता को कम करके टाइम बढ़ाने में कारगर होते हैं ।

यह तत्व शीघ्रस्खलन को रोकने में भी मददगार होते है । इनका उपयोग फिज़िकल रिलेशन बनाने से करीब 10 से 15 मिनट पहले लिंग पर हल्की मालिश करे । छोटे बच्चों से दूर रखने के साथ साथ ब्रैस्ट पर लगाने से परहेज करें । इनका को साइड इफेक्ट्स नहीं है फिर भी क्रीम पर दी गई जानकारी फॉलो करें । या चिकित्सकीय सहायता लेना आवश्यक समझे ।

पढ़े – शीघ्रपतन रोकने के उपाय । Shighrapatan rokane ke upay.

टाइगर किंग क्रीम । Tiger King Cream.

यह एक आयुर्वेदिक क्रीम हैं जो की अति सवेदनशीलता को कम करने के साथ साथ शीघ्रपतन पर लगाम लगाने में मददगार होती हैं । इनमें उपस्थित आयुर्वेदिक तत्व जैसे – तिल का तेल, अकरकरा, पिपली, गुड़मार, बी बेक्स, हेनमेन एवं बिर्तानिया जो पेनिस में उतेजना बढ़ाने में कारगर होते हैं ।

यह नसों व मांशपेशियों में रक्त संचार को बढ़ाकर इरेक्शन पैदा करते हैं । जिससे स्तम्भन दोष / नपुंसकता जैसी प्रॉब्लम से राहत मिलती है । सख्त पेनिस की सवेदनशीलता कम होने के कारण टाइम बढ़ जाती है जिससे शीघ्रपतन से राहत मिलती है । जिससे आप अपने पार्टनर को खुश करने में सफल होते है ।

इनका उपयोग केवल 15 मिनट पहले हल्के हाथों से करके क्रीम अवशोषित होने तक इंतजार करें । ध्यान रखें गर्भवती महिलाओं एवं बच्चों से दूर रखें । यह क्रीम केवल बाहरी उपयोग के लिए हैं । इनका कोई साइड इफेक्ट्स नहीं है फिर भी कुछ तत्व स्किन पर एलर्जी पैदा कर सकते है । उपयोग से चिकित्सा सलाह अवश्य ले ।

टाइगर किंग XXL अफ्रीकन साइज क्रीम । Tiger King XXL African Size Cream.

यह एक इरेक्टाइल डिस्फंक्शन एवं शीघ्रस्खलन की आयुर्वेदिक क्रीम हैं । इसमे उपस्थित तत्व जैसे भृंगराज, अश्वगंधा, जायफल, काली मूसली एवं ज्योतिषमति जो पेनिस को सख्त करके इरेक्शन को बढ़ाने में सहायक होते हैं । शिश्न की शिराओ को सुन्न करके सवेदनशीलता को कम कर देती जिससे आप Timing बढ़ाने में सफल हो सकते हैं ।

इनका उपयोग कार्यक्रम से ठीक 10 मिनट पहले पेनिस पर लगाना है । यह अवशोषित होने के बाद अपना असर दिखाना शुरू करता हैं । यह लिं ग की नसों को मजबूत करने में मददगार होता है । इनका कोई साइड इफेक्ट्स नहीं है फिर अधिक इस्तेमाल न करें । केवल 2 – 4 बून्द ही काफी है ।

पढ़े – पेनिस की नसों का इलाज oil. 9 बेस्ट औजार बढ़ाने के तेल

मैनफोर्स स्टेलॉंग जेल । Manforce Staylong Gel.

यह डॉक्टरी पर्ची से मिलने वाली बेस्ट मेडिसिन हैं । इनका उपयोग पुरूष प्रजजन संस्थान के लिए किया जाता है । यह हथियार को सख्त एवं कठोर करने के लिए उपयोगी हैं । या यूं कहें कि यह इरेक्टाइल डिस्फंक्शन / नपुंसकता एवं शीघ्रस्खलन के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दवा है । इनका उपयोग करने से बेहतर परफॉर्मेंस दी जा सकती हैं । इसके अलावा यह बवासीर ( Bawasir ka ilaaj ) एवं खुजली के लिए भी इनका उपयोग किया जाता है ।

लेकिन इस जेल के कुछ साइड इफेक्ट्स जैसे पेनिस पर दाने या खुजली होना, चकत्ते, सरदर्द, सूजन एवं स्किन पर लालिमा आदि हो सकते है । इनके जो लोग मिर्गी या अन्य रोगों से शिकार हैं या कोई दवा पहले से ले रहे है तो डॉक्टर से परामर्श के बाद इस्तेमाल करें ।

पढ़े – धातु रोग की दवा पतंजलि । Purush dhatu rog ki dawa patanjali.

लार्गो क्रीम । Original Largo cream for men’s.

यह क्रीम बेस्ट आयुर्वेदिक क्रीम हैं जो विभिन्न प्रकार के प्राकृतिक अर्क / तत्वो से निर्मित होती हैं । जर्मन का यह प्रोडक्ट स्तंभन दोष की रामबाण दवा के रूप में जानी जाती है । यह यूएसइ के लोगों द्वारा यूज़ की जाने वाली सबसे अच्छी क्रीम हैं । यह नपुंसकता के साथ साथ शीघ्रपतन या शीघ्रस्खलन को रोकने में भी कारगर होती है ।

Tiger King largo size cream का उपयोग करने से पुरुष प्रजजन संस्थान के ऊतकों को डिटॉक्सिफाई करती हैं । वही नसों एवं मांशपेशियों को मजबूती प्रदान करके उत्तेजना पैदा करती हैं जो नामर्दी के लिए अच्छा विकल्प है । वही जननांगों में रक्त संचार को बढ़ाने के साथ साथ टेस्टोस्टेरोन हार्मोन को भी नियंत्रित करता है । लिंग सख्त होने पर ऊतकों की मरम्मत करने के साथ साथ स्पर्म काउंट बढ़ाने में भी कारगर साबित होती है । इस प्रकार लार्गो क्रीम लिं ग को मोटा व ताक़तगर बनाने में उपयोगी होती हैं । इनका कोई साइड इफेक्ट्स नहीं है फिर अनुशासित खुराक ही इस्तेमाल करें ।

टाइमिंग बढ़ाने की क्रीम – एस पावर क्रीम । Men Power cream.

यह Cream शीघ्रस्खलन के लिए लाभदायक है । इसमे उपस्थित प्राकृतिक तत्व जैसे स्ट्राबेरी, संतरा आदि पेनिस की नसों व मांशपेशियों को मजबूती प्रदान करते है । यह लिं ग की रक्त वाहिकाओं में रक्त संचार बढ़ाते हैं जिसे इरेक्शन पैदा होता हैं । जिससे नामर्दी की प्रॉब्लम खत्म होती हैं ।

इस क्रीम का उपयोग पुरूष प्रजजन अंगों पर करने से 20 मिनट पहले करना है । अवशोषित होने के उपरांत यह जेल अपना असर दिखाती हैं । यह शिश्न के अग्र भाग की सवेदनशीलता को कम करके Timing को बढ़ाने में कारगर होती हैं । जिससे शीघ्रपतन से राहत मिलती है । इस क्रीम का उपयोग अधिक न करें । यह केवल एक बार बाहरी उपयोग के लिए है ।

पढ़े – पतंजलि पेनिस तेल । Patanjali ling vardhak oil.

टाइम बढ़ाने की क्रीम – हिमालय Himcolin gel.

हिमालय कंपनी का सबसे अच्छा उत्पाद हैं । यह केवल और केवल पुरुषों के लिए है जो पुरूष प्रजजन क्षमता की कमजोरी जैसे नामर्दी, इरेक्टाइल डिस्फंक्शन एवं शीघ्रपतन आदि के लिए फायदेमंद होती है । इस जेल का इस्तेमाल पेनिस पर किया जाता है । जिससे पेनिस उत्तेजित होता है ।

अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए यह सबसे अच्छी जेल हैं । यह पुरूष के सामान की नसों में रक्त संचार को बढ़ाती हैं । साथ ही साथ सवेदनशीलता को कम करके टाइम बढ़ाने के लिए उपयोगी हो सकती हैं । इनका कोई नुकसान नहीं है फिर भी इनका अधिक इस्तेमाल न करें ।

पढ़े – सर्दियों की 20 सबसे अच्छी कोल्ड क्रीम । Best cold cream in hindi.

टाइमिंग बढ़ाने की क्रीम की सावधानिया एवं नुकसान ।

लगातार दवाओं के सेवन से कोई लाभ न मिलने या तुरंत समान को बड़ा करने या यूं कहें कि टाइमिंग बढ़ाने के लिए Timing cream का इस्तेमाल करना जायज है लेकिन इनका उपयोग सावधानी से करना चाहिए अन्यथा फायदे के बजाय नुकसान हो सकता है । सावधानिया इस प्रकार है –

  • टाइमिंग क्रीम / जेल का इस्तेमाल करने से 15 मिनट पहले करें ।
  • इस क्रीम का इस्तेमाल पेनिस की बाहरी स्किन पर करें । इस बात का ध्यान रखें कि पेनिस के अग्रभाग पर बिल्कुल न लगाए ।
  • पेनिस क्रीम का उपयोग अधिक मात्रा में न करें ।
  • यह क्रीम बच्चों के लिए हानिकारक होती हैं इसलिए शिशुओं से दूर रखने के साथ गर्भवती एवं ब्रैस्ट से दूर रखें ।
  • यह क्रीम केवल पेनिस के लिए है बॉडी के अन्य अंगों पर इनका इस्तेमाल डॉक्टरी सलाह से करें ।
  • इनका उपयोग करते समय यदि कोई साइड इफेक्ट्स जैसे एलर्जी, लाल चकत्ते, लिं ग पर दाने हो तो अनिवार्य रूप से इनका उपयोग बंद करके डॉक्टर से सम्पर्क करें ।
  • यह केवल बाहरी प्रयोग के लिए हैं । महिलाएं इनका उपयोग न करें ।

अब बात करते हैं इनके फायदे की तो हम आपको बता दें कि से क्स टाइमिंग बढ़ाने की क्रीम पुरुषों के लिए फायदेमंद है । इनका इस्तेमाल करने से स्तम्भन दोष, नामर्दी, नपुंसकता एवं शीघ्रपतन के लिए रामबाण दवा है । पेनिस पर मसाज करने पर इरेक्शन की कमी दूर होती हैं । तो उम्मीद करते हैं आज का लेख आपके लिए उपयोगी रहा होगा । आप अपने विचार कमेंट बॉक्स में लिखें ।

2 thoughts on “टाइमिंग बढ़ाने की क्रीम । 7 सबसे बेस्ट आयुर्वेदिक क्रीम”

  1. बहुत सुंदर लेख। इसे एक संपूर्ण आर्टिकल कहा जा सकता है लेकिन बताना चाहूंगी कि शुक्राणु बढ़ाने के घरेलू उपाय भी बहुत कारगर साबित होते हैं जिसे मैंने अपने ब्लॉग (riyamadam (dot) online) विस्तार पूर्वक बताया है। मैं चाहूंगी कि आप इसे अपने वेबसाइट में शामिल करें (या लिंक एड कर लें). मैं आपसे संपर्क करना चाहती थी लेकिन आपका ईमेल नही मिला। धन्यवाद।

Comments are closed.