स्त्री को गर्म करने की दवा – औरतों की कामेच्छा बढ़ाने की 5 बेस्ट दवा

stri ko gram karne ki dawa.

स्त्री को गर्म करने की दवा । जैसा कि मेरे विवाहित मित्रो जब फीजिकल रिलेशन की बात आती हैं तो महिलाए अक्सर बहाने बनाकर टालने का प्रयास करती है । और श्रीमान जी का सोचा समझा प्लान टूट जाता हैं । ओ नो यार सारा मूड खराब कर दिया । ऐसा क्यो होता हैं जब आपके अरमान जल्दी जाग जाते हैं और उनके कभी कभार ? ऐसा क्यो होता हैं कि आपकी उत्तेजना अपने चरम पर होती हैं । और उनकी अभी शुरु ही नहीं हुई । उफ्फ … यार मजा नही आया ।

असल मे कामकाजी महिलाओ मे कमेच्छा की कमी होना एक आम प्रॉब्लम हैं । एक्सपर्ट के मुताबिक यह प्रॉब्लम हर तीसरी महिलाओ मे पाई जाती है । कई न कई लड़किया भी पीछे नहीं है । वजह हार्मोन की कमी, शारीरिक रूप से किसी न किसी प्रॉब्लम से पीड़ित रहना आदि अनेको कारणों से बिस्तर पर जल्दी गर्म नही होती है । यदि होती है तो देरी से जिससे पार्टनर को संतुष्टि नहीं मिलती हैं और खुद भी नहीं होती है ।

आज के लेख मे हम कुछ ऐसी ही रोचक जानकारी देने जा रहे है । जिसमे हम कुछ दवाओं के नाम एव तरीके ह्केह् बारे में चर्चा करने जा रहे है तो चलिए जानते हैं – महिलाओ, औरतों व लड़कियो को गर्म करने की दवा घरेलू उपाय के बारे में –

पढ़े – लिंग बढ़ाने की आयुर्वेदिक Oil, Tablet एव 5 देसी दवा

लड़कियां सबसे ज्यादा गर्म कब होती है ?

लगातार कार्यो मे मानसिक रूप से व्यस्त होने पर अधिकतर महिला जल्दी उत्तेजित नहीं हो पाती हैं । ऐसे में एक सवाल सबसे अहम हो जाता हैं कि महिलाए गर्म यानी उत्तेजित कब होती हैं ? आखिर उनमे इतनी उत्तेजना या कमेच्छा कब होती हैं जब वो पार्टनर का भरपुर सहयोग करती हो । तो चलिए जानते हैं –

  1. ओलेशन पीरियड्स – यह एक दौर होता हैं जिसमें महिलाओ चरम होती हैं । यह दौर तब आता है जब मासिक धर्म के बाद उनमे सवेदनशीलता बढ़ जाती हैं । तब वह उत्तेजित अवस्था में रहती हैं । हालांकि यह निश्चित अवधि तक ही रहती हैं ।
  2. सवेदनशील अंगों को स्पर्श करने पर – स्त्री तब गर्म होती हैं जब उनके सवेदनशील अंग जैसे स्तन, होंठ व नाजुक अंगों को स्पर्श करने से उत्तेजित होती हैं । हालांकि इन अंगों को छूने का एक तरीका होता हैं । सीधे स्पर्श से कुछ नहीं होता है ।
  3. फॉरफ्लो के दौरान – जब बिस्तर पर अपने पार्टनर के साथ बेहतर फॉरफ्लो किया जाता हैं तब उनमे कमेच्छा का एहसास होता हैं । यह वह अवस्था है जिसमें उत्तेजना अपने चरम पर होती हैं ।

इनके अलावा उनके साथ प्रेम, हंसी खुशी व बेहतर ख्याल रखकर भी जल्दी से जल्दी गर्म यानी उत्तेजित किया जा सकता हैं । इसलिए आवश्यक है कि महिलाओ को खुश रखने का प्रयत्न करें ।

स्त्री को गर्म करने की दवा –

स्त्री को गर्म करना इतना आसान नहीं है क्योकि उनमे कमेच्छा जल्दी नही आती है । एक सर्व के मुताबिक जहाँ पुरुष अपने चरम पर पहुँचते है यानी उनका पानी निकल जाता हैं । वही महिलाओ में उत्तेजना विकसित होती हैं । कहने का आशय है कि इस मामले में महिलाए देर से डिज़ायर होती हैं । यही कारण हैं कि उनमे उत्तेजना पैदा करने के लिए दवा एव अन्य तरीके की आवश्यकता होती हैं ।

महिलाओ को जोश बढ़ाने के लिए दवा के बारे में हम अपने पिछले लेख में बता चुके हैं । आज के लेख में हम कुछ अलग जानकारी देने जा रहे हैं । कुछ तरीके पर भी चर्चा करने वाले है तो चलिए जानते हैं –

पढ़े – तत्काल महिला कमोत्तेजना के लिए sprey, टेबलेट एव 5 सबसे अच्छी दवा

पिंक वायग्रा टेबलेट – स्त्री को गर्म करने की दवा –

यह एक ऐसी गोली है जो गुलाबी गोली के नाम से जानी जाती हैं । इस गोली का सेवन करने से कामेच्छा बढ़ती है । यह टेबलेट विशेष रूप से महिलाओ के लिए तैयार की गई है । इनमे उपस्थित फॉर्मूला महिलाओ में रक्त परवाह को बढ़ाकर उत्तेजित कर देता है । यह सबसे लोकप्रिय दवाओं में से एक है । मगर इनका उपयोग करने से पहले योग्य डॉक्टर से अवश्य परामर्श करे अन्यथा फायदे के बजाय नुकसान हो सकते हैं । क्योकि इस टेबलेट के साइड इफ़ेक्ट ज्यादा है ।

अगर साइड इफ़ेक्ट की बात की बात करें तो चक्कर आना, हार्ड की प्रॉब्लम, पेट दर्द, सर दर्द आदि हो सकते हैं । इसलिए आवश्यक है कि निर्धारित खुराक निर्धारित अवधि के अनुसार सेवन करें ।

पढ़े – स्त्री को संखलित करने के उपाय – Mahila kamottejana kaise badhaye.

फ्लिबेंसेरिन टेबलेट – तुरंत महिला / स्त्री को गर्म करने की दवा –

यह एक ऐसी औषधि है जो महिलाओं में कमेच्छा बढ़ाने में कारगर साबित हो सकती हैं । यह टेबलेट मुख्य रूप से उन महिलाओं के लिए उपयोगी है जिन्हें हाइपोएसेक्सुअलिटी यानि कमेच्छा की कमी की प्रॉब्लम अधिक होती हैं ।

फ्लिबेंसेरिन एक मेथोड ऑफ एक्शन के रूप में कार्य करती है, जो आपकी एसएसआई की गति को बढ़ाती है । यह टेबलेट शरीर में ओक्सीटॉसिन नामक रसायनिक तत्व के उत्पादन को बढ़ाती है, जो कामेच्छा को बढ़ाने में मदद करता है ।

फ्लिबेंसेरिन टेबलेट का सेवन करना व्यापक तौर पर सुरक्षित माना जाता है, लेकिन सेवन करने से पहले चिकित्सक से परामर्श लेना चाहिए । ताकि इनके साइड इफ़ेक्ट से बचा जा सकता है ।

पढ़े – जाने क्यो होती है महिलाओ को संबंध बनाने की इच्छा

झंडू विटालिटी बूस्टर एव कैप्सूल – लड़की को गर्म करने की दवा –

यह एक आयुर्वेदिक औषधिय समिश्रण से तैयार की जाती हैं । जो न केवल महिलाओ बल्कि पुरुषो के लिए भी उपयोगी है । इनका सेवन करने से आपके शरीर मे इम्युनिटी यानी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है । वही सेक्सुअल शक्ति, कमेच्छा, उत्साह का विकास होता हैं ।

इसमे उपस्थित प्राकृतिक घटको से हमारे शरीर के आवश्यक पोषक तत्वों, खनिजो एव विभिन्न प्रकार के विटामिन्स की पूर्ति होती है । जिससे आपके उत्साह को बढ़ाकर एक शक्ति का विकास होता है । जिससे आप बिस्तर पर बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं । इस दवा का कोई साइड इफ़ेक्ट्स नही है फिर भी योग्य डॉक्टर की सलाह से सेवन करें ।

Baidya Nath Vita Ex Gold Women – मदहोश करने की दवा –

यह प्रोडक्ट बैद्यनाथ कंपनी का एक लोकप्रिय ब्रांड है जो महिलाओ के लिए किसी वरदान से कम नहीं है । यह महिलाओ मे कमेच्छा बढ़ाने के साथ साथ सम्पूर्ण शरीर की सुरक्षा करता है । इसमे उपस्थित घटक जैसे शतावरी, अश्वगंधा, आंवला, हींग और हृतकी आदि जो कि विटामिन एव अन्य पोषक तत्वों का मिश्रण है ।

यह एक शक्तिशाली संयंत्रित आयुर्वेदिक फार्मूला है जो महिलाओं के लिए स्वास्थ्य और ताकत को बढ़ाने में मदद कर सकता है। यह आपकी रक्त संचरण को सुधारता है, मनोवैज्ञानिक तनाव को कम करता है और महिलाओं को शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत बनाने के लिए आवश्यक ऊर्जा प्रदान करता है। वही महिलाओ के प्रजनन तंत्र को मजबूत व उत्साही बनता है ।

पढ़े – स्त्री धातु रोग की दवा पतंजलि – himalaya व आयुर्वेद की मेडिसिन

औरतों की कामेच्छा बढ़ाने की दवा –

महिला या लड़कियो की कामेच्छा बढ़ाने के लिए अनेक प्रकार की दवा उपलब्ध है उनमे कुछ दवा इस प्रकार से है –

  1. विगिनी प्लस – यह दवा महिलाओ की प्रजनन क्षमता एव कमेच्छा बढ़ाने के लिए सबसे अच्छी दवा हैं । इनका सेवन करने से बेहतर उत्साह जगाया जा सकता है ।
  2. बरोनाफीन (Bupropion) – यह एक एंटीडिप्रेसेंट दवा है जिसे महिलाओं की कमेच्छा बढ़ाने के लिए प्रयोग किया जा सकता है। उच्च रक्तचाप, दिल की बीमारी, या अन्य मनोवैज्ञानिक समस्याओं की स्थिति में ये दवा अनुशंसित नहीं है ।
  3. हॉर्मोन थेरेपी – इस थेरेपी के द्वारा भी महिलाओं की कमेच्छा में सुधार करने का प्रयास किया जा सकता है। इसमें नियमित रूप से दिए जाने वाले यौगिक हॉर्मोन्स के इंजेक्शन, गोलियाँ, और समय-सीमित छोड़कर दिए जाने वाले पैच शामिल हो सकते हैं। इसे डॉक्टर द्वारा निर्धारित रूप से लिया जाना चाहिए।

महिलाओं के सेक्सुअल हेल्थ सम्बंधी मुद्दों की समस्याएं कई और विभिन्न कारणों से हो सकती हैं, जो समय, स्थिति, और व्यक्ति के आधार पर बदल सकते हैं। इसलिए एक विशेषज्ञ चिकित्सक की सलाह लें जो आपके फीजिकल स्थिति को ध्यान में रखते हुए आपकी प्रॉब्लम का उचित समाधान कर पाएंगे ।

स्त्री को गर्म करने का तरीका –

महिलाओं की कामेच्छा को बढ़ाने के लिए या गर्म करने के लिए घरेलू तरीके काफी महत्वपूर्ण हो सकते हैं। यहां कुछ सरल और प्रभावी तरीके हैं जिनका उपयोग करके आप महिलाओं की उत्तेजना को बढ़ा सकते हैं जैसे –

  1. स्वस्थ आहार – सही और पौष्टिक आहार लेना महिलाओं की कामेच्छा को बढ़ाने का एक महत्वपूर्ण कारक हो सकता है। अपने भोजन में प्रोटीन, विटामिन, मिनरल्स और अन्य पोषक तत्वों को शामिल करने का प्रयास करें ।
  2. नियमित व्यायाम करना महिलाओं की कामेच्छा को बढ़ाने में मदद कर सकता है। योग, व्यायाम, चलने वाले या दौड़ने वाले आदि दैनिक तरीकों पर ध्यान केंद्रित करें। व्यायाम करने से शरीर में खून का परिसंचरण बेहतर होता है और स्ट्रेस मे भी कमी आती है जिसके फलस्वरूप आपकी कामेच्छा बढ़ सकती है।
  3. स्त्री हार्मोन्स संतुलन – कई बार महिलाओं की कामेच्छा कम होने का कारण हैं हार्मोनल असंतुलन। स्त्री एस्ट्रोजन, टेस्टोस्टेरोन और प्रोगेस्टेरोन जैसे हार्मोन्स को नियंत्रित करती है, इसलिए उनके स्तर पर नजर रखना महत्वपूर्ण हो सकता है। हार्मोन्स के स्तर बढ़ाने के लिए आहार, तनाव, व्यायाम और विश्राम करने जैसी बातों पर ध्यान दे ।
  4. बिस्तर पर अधिक समय दे – औरत को गर्म करने की दवा का उपयोग करने से पहले इस बात पर ध्यान दे कि आप बिस्तर पर कितना टाइम दे पा रहे है । कहने का मतलब बिस्तर पर रोमांस करना सबसे अहम है । प्यार भरी बातें करना, उन्हे खुश रखना, नाजुक अंगों को प्यार का एहसास देना आदि जो महिला को उत्तेजित करता है । इसलिए यह एक्टिविटी बहुत जरूरी हैं ।

अंतिम शब्द – आज के लेख मे दी गई जानकारी का उद्देश्य केवल सामान्य जानकारी के लिए है । इसलिए इन दवाओं का सेवन करने से पहले योग्य डॉक्टर से परामर्श करें ।