पेनिस में तनाव की दवा baidyanath. पौरुष शक्ति बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा

penis me tanav ki dawa baidyanath

पेनिस में तनाव की दवा baidyanath. जीवन में बढ़ती उम्र के साथ कई शारिरिक समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं । उनमें से पौरुष की कमी या पेनिस प्रॉब्लम एक है । जिससे पुरूष के पेनिस में तनाव की कमी हो जाती हैं और कार्य करने में असक्षम होता है । इसी प्रकार शारिरिक कमजोरी एवं दुर्बलता के कारण भी लिंग में इरेक्शन की कमी हो जाती हैं ।

कभी कभी कम उम्र में भी इस प्रकार की प्रॉब्लम का सामना करना पड़ता हैं । जो आगामी वैवाहिक जीवन के सुख को कम कर देती हैं । एक्सपर्ट के अनुसार खानपान का ध्यान रखकर एवं योग व्यायाम करके इस प्रकार की प्रॉब्लम से बचा जा सकता है । इनके अलावा कुछ दवाए लाभदायक हो तो सकती हैं तो चलिए जानते है – पेनिस में तनाव की दवा Baidyanath. के बारे में –

पढ़े – बैद्यनाथ कंपनी की दवा Shighrapatan.

पेनिस में तनाव की कमी के कारण –

बढ़ती उम्र के साथ या कम उम्र के कुछ प्रमुख कारण होते हैं जिससे पेनिस खड़ा नहीं होता है । यदि होता है तो जल्दी लुढ़क भी जाता हैं । जिनके मुख्य कारण इस प्रकार से है –

  • प्रजजन अंगों पर किसी प्रकार की चोट या इंफेक्शन ।
  • शारीरिक दुर्बलता एवं कमजोरी ।
  • बढ़ती उम्र एवं थकान ।
  • शीघ्रपतन या शीघ्रस्खलन ।
  • पेनिस की नसों में कमजोरी ।
  • कामेच्छा की कमी आदि ।

पढ़े – जल्दी मुक्ति के लिए हिमालय दवा 

पेनिस में तनाव की दवा baidyanath.

बैधनाथ भारत का सबसे भरोसेमंद एवं आयुर्वेदिक ब्रांड हैं जो वर्षो से अनेको प्रकार की दवाओं का निर्माण करता रहा है । यह दवा उपयोगी होने के साथ साथ स्थायी समाधान देने वाली होती हैं । जिनका लौहा डॉक्टर भी मानते हैं । कुछ स्वत्रंत लोग भी इन दवाओं की खरीद फरोख्त करते हैं ।

पेनिस में तनाव बढ़ाने की दवा का उपयोग करना काफी हद तक उचित परिणाम देने वाला होता है । आज के लेख में हम कुछ चुनिंदा दवाओं के बारे में बताने जा रहे हैं । जो इस प्रकार से है –

पढ़े – बैद्यनाथ आयल फ़ॉर पेनिस Hindi.

Baidyanath Manmath Ras. बैद्यनाथ मन्मथ रस – स्तंभन दोष की दवा –

बैद्यनाथ ब्रांड की यह एक आयुर्वेदिक दवा है । यह दवा पुरुषों की स्तंभन शक्ति बढ़ाने के साथ साथ पौरुष शक्ति बढ़ाने का कार्य करती हैं । वही पुरुषों में होनी लैंगिक प्रॉब्लम जैसे शीघ्रपतन, पेनिस में तनाव या इरेक्शन की कमी, पेनिस में ढीलापन आदि के लिए जानी जाती हैं ।

Baidyanath Manmath Ras में उपस्थित मुख्य घटक जैसे लौह भस्म, ताम्र भस्म, अभ्रक भस्म, कौच के बिज, जायफल, विदारीकंद, बंग भस्म, शतावरी, अतीस आदि जो कि पुरुषों की पौरुष क्षमता को बढ़ाने के लिए कारगर है ।

पढ़े – पेनिस में तनाव की दवा Ayurvedic. लिंगवर्धक 5 देसी व घरेलू उपाय

पेनिस में तनाव की दवा baidyanath. ममन्थ रस के फायदे

मन्मथ रस का नियमित रूप से सेवन करने से उत्तेजना बढ़ती है । पेनिस की नसों में ताकत आती हैं । जिससे स्पर्म को अधिक समय तक रोकने में मदद मिलती हैं । वही यह स्वप्नदोष, शीघ्रस्खलन, नपुंसकता जैसे रोगों के उपचार के लिए भी उपयोगी दवा मानी जाती है ।

प्रजजन विकारों को दूर करने के साथ साथ रक्त में हीमोग्लोबिन बढ़ाने में भी कारगर है । चेहरे पर रौनक आती हैं । कुलमिलाकर देखा जाए तो यह एक ऐसी औषधि है जो शारिरिक दुर्बलता दूर करके प्रजनन शक्ति को बढ़ाती हैं । इनका सेवन योग्य वैध या डॉक्टर की सलाह से अनुशासित खुराक के रूप में करें ।

Shakti ras capsule. पेनिस में तनाव की दवा baidyanath.

बैद्यनाथ शक्तिरस कैप्सूल विभिन्न प्रकार के प्रजजन विकारों के लिए जाना जाता है । इसमें उपस्थित प्राकृतिक घटक जैसे मुलेठी, सफेद मूसली, मकरध्वज, अकरकरा, जयफल, शतावरी, पिपली, खरेंटी बीज, अश्वगंधा, विदरीकंद, गोखरू और लोंच बीज जो कि विभिन्न प्रकार के यौ न समस्या शीघ्रपतन, पेनिस में तनाव की कमी, खड़ा न होना आदि को दूर करके पेनिस को कठोर व सख्त बनाने में उपयोगी होते है ।

Baidyanath shakti ras का नियमित रूप से सेवन करने पर पौरुष परफॉर्मेंस बढ़ती है । यह औषधि कामेच्छा बढ़ाकर अधिक समय तक बिस्तर पर शक्ति बढ़ाने का कार्य करती हैं । वही यह दवा प्रजजन अंगों में ब्लड फ्लो को बढ़ाकर ऊतकों का पुनः निर्माण के लिए सहायक होती हैं । इनके अलावा यह दवा रोग प्रतिरोधी क्षमता को बढ़ाने का कार्य करती हैं । इस दवा का कोई साइड इफेक्ट्स नहीं है फिर भी योग्य वैध की सलाह से सेवन करें ।

Baidyanath Siddha Makardhwaja Special. बैद्यनाथ सिद्ध मकरध्वज स्पेशल के फायदे –

यह एक डॉक्टरों द्वारा एवं स्वतंत्र रूप से सेवन की जाने वाली एक महा औषधि है । जो शुद्ध गंधक, स्वर्ण भस्म, पारा, जायफल, लौंग, कालीमिर्च, कपूर आदि के समिश्रण से तैयार की जाती हैं । इस दवा का गुणगान पूरा आयुर्वेद करता है ।

यह एक ऐसी आयुर्वेदिक औषधि है जो स्नायुमंडल एवं ह्रदय को ताकतवर बनाती हैं । यह दवा वीर्य रस एवं लैंगिंक शक्ति को बढ़ाती है । यह दवा शीघ्रस्खलन, नपुंसकता, नामर्दी को दूर करती है । वही यह पेनिस में तनाव बढ़ाकर तगड़ा बनाने में उपयोगी हैं ।

पढ़े – बैद्यनाथ कमर दर्द की दवा । पीठ व जोड़ो के दर्द की 5 मेडिसिन

पेनिस बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा – बैद्यनाथ सिद्ध मकरध्वज के फायदे –

आयुर्वेद के अनुसार इनका सेवन कोई भी बच्चा या बूढ़ा कर सकता है । यह प्राकृतिक गुणों से भरपूर होने के कारण कोई दुष्प्रभाव नहीं है लेकिन योग्य वैध की सलाह से सेवन करना हितकर समझे ।

यह लैंगिक विकारों को दूर करने के साथ साथ अन्य प्रकार की शारीरिक कमजोरियों को दूर करने में सहायक है । इनका सेवन करने से बॉडी हष्ट पुष्ट एवं सदा जवान दिखाई देते हैं ।

पढ़े – बैद्यनाथ शुगर की दवा । 7 बेस्ट आयुर्वेदिक व पतंजलि दवा 

Baidyanath Kamini Vidrawan Ras. कामिनी विद्रावन रस – पेनिस बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा –

यह एक प्रभावी बैधनाथ आयुर्वेदिक औषधि है जो पुरुषों के प्रजजन स्वास्थ्य समस्याओं का उपचार करती है । इनका अलावा सम्पूर्ण स्वास्थ्य का बेहतर ख्याल रखती हैं । यह दवा जीवन शक्ति, स्तंभन दोष एवं शीघ्रपतन के लिए उपयोगी मानी जाती है । इनके अलावा यह पेनिस में तनाव की दवा के रूप में बहुत ही लाभदायक है ।

इसमे उपस्थित प्राकृतिक घटक जैसे पान के पत्ते, अकरकरा, जायफल,चंदन, लौंग, केसर, अदरक, अफीम के बिज, खसखस आदि जो विभिन्न प्रकार के प्रजजन विकारो को दूर करने के लिए उपयोगी हैं ।
यह आयुर्वेद की सुरक्षित दवा हैं जो देरी की दवा के रूप में जानी जाती हैं । यह पुरुषों में कामोत्तेजना बढ़ाकर बिस्तर पर अधिक समय तक प्रदर्शन के लिए लाभदायक है । एक्सपर्ट के अनुसार यह दवा पेनिस में तनाव बढ़ाकर अधिक समय तक खड़ा रखने के लिए उपयोगी हैं । यही वजह है कि यह दवा नपुंसकता एवं बाझपन के लिए उपयोगी साबित होती हैं ।

पौरुष शक्ति बढ़ाने की दवा – बैद्यनाथ  कामिनी विद्रावन रस

यह दवा लंबे समय तो इरेक्शन बनाए रखने के साथ दर्द एवं मांशपेशियों के संकुचन को नियंत्रित करके उसे शक्तिशाली बनाने के लिए उपयोगी है । साथ ही साथ यह नपुंसकता को भी दूर करती हैं क्योंकि इसमें कामोद्दीपक के गुणों से भरपूर होती हैं ।
आयुर्वेद के अनुसार यह प्रजजन क्षमता में सुधार करके  प्रदर्शन को बेहतर बनाती हैं । यह पेनिस में तनाव एवं कठोरता में सुधार करती हैं । जिससे शीघ्रस्खलन से राहत मिलती हैं ।

यह दवा पुरुषों में पौरुष शक्ति बढ़ाकर चरम आनंद की अनुभूति देता है । बेहतर प्रजजन शक्ति के लिए इनका उपयोग मकरध्वज वटी के साथ सेवन किया जा सकता है । मगर ध्यान रखें कि इनका सेवन योग्य वैध की सलाह से करें ।

Baidyanath Vita Ex Gold capsule. बैद्यनाथ वीटा-एक्स गोल्ड कैप्सूल – पेनिस बड़ा करने की आयुर्वेदिक दवा –

यह कैप्सूल विभिन्न प्रकार के प्रजजन विकार जैसे ड्राइव की कमी, शीघ्रपतन, नपुंसकता, स्तंभन दोष, स्वप्नदोष आदि के उपचार के लिए जाना जाता है । इनका नियमित रूप से सेवन करने से पुरुषों में न केवल स्फूर्ति बढ़ती है बल्कि प्रजजन क्षमता का विकास होता है । इसमे उपस्थित आयुर्वेदिक घटक जैसे अश्वगंधा, अकरकरा, सफेद मूसली, रोम्यो भस्म, अभ्रक भस्म, लौह भस्म, जायफल, केसर, दालचीनी, कौच की बिज, जावित्री आदि जो प्रजजन प्रणाली को पुनः जीवित करने के लिए उपयोगी होते है ।

यह कैप्सूल महिलाओं एवं पुरुषों दोनों के लिए उपलब्ध है । इनके अलावा इनका आयल भी मार्किट में उपलब्ध है तो पेनिस बढ़ाने के लिए जाना जाता है । इस कैप्सूल का नियमित रूप से सेवन करने से पेनिस में तनाव बढ़ता है । प्रजनन हार्मोन को नियंत्रित करता है । जिससे बेहतर प्रदर्शन करने में सहायता मिलती हैं ।
यह एक आयुर्वेदिक कैप्सूल हैं जिनका अधिक मात्रा में सेवन करने से कुछ दुष्प्रभाव नजर आ सकते है । इसलिए बेहतर है कि योग्य डॉक्टर या वैध के मार्गदर्शन से करें ।