पेनिस की नसों का इलाज oil. बेस्ट 9 औजार बढ़ाने के तेल

Penis ki naso ka ilaaj oil.

पेनिस की नसों का इलाज oil. ( Penis ki naso ka ilaaj oil. ) आज के बदलते हुए खानपान एवं व्यस्तम जीवनशैली के कारण पुरुषों में कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । उनमें से पेनिस की नसों की कमजोरी भी एक है । असल में बचपन की गलतियों एवं ज्यादा अश्लील वीडियो देखने की वजह से मास्टरबेशन के कारण लिंग की नसें कमजोर हो जाती हैं ।

इन कमजोर नसे के कारण लिंग में इरेक्शन नहीं होता है । यानी पेनिस खड़ा नहीं हो पाता है । एक शोध के अनुसार यह प्रॉब्लम 40 ++ के लोगों में ज्यादा पाई जाती है । एक्सपर्ट का मानना है कि लगातार मास्टरबेशन या बढ़ती उम्र के कारण पेनिस की नसों एवं मांशपेशियों में कमजोरी आ जाती है । जिसे पुरूष इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की प्रॉब्लम के शिकार हो जाते हैं ।

हालांकि इनसे घबराने के बजाय खानपान एवं लाइफ स्टाइल को बदलकर बचा जा सकता है । आज के लेख में कुछ तेल के बारे में बताने जा रहे हैं जो पेनिस की मसाज के लिए उपयुक्त माने गए हैं लेकिन कुछ डॉक्टर यह मानते हैं कि तेल से कोई फर्क नहीं पड़ता है । तो चलिए जानते है – Penis ki naso ka ilaaj oil.

पढ़े – बैधनाथ कंपनी की दवा Shighrapatan.

पेनिस की नसों का इलाज oil.

यदि आप लिंग की कमजोर नसों की परेशानी से जूझ रहे हैं । या फिर लिंग में इरेक्शन की कमी की समस्या से परेशान हैं । या पेनिस पत्थर जैसा सख्त खड़ा नहीं होता हैं तो आयुर्वेदिक तेल से मसाज करके पेनिस की नसों का इलाज कर सकते हैं ।

इन तेल के इस्तेमाल से पेनिस का ढीलापन दूर होगा । नसों एवं मांशपेशियों को मजबूती मिलेगी । ध्यान रखें कि पेनिस पर हल्के हाथों से मसाज करें । एवं गुप्तांगों के आस पास भी हल्की मालिश अवश्य करें तो आइए जानते हैं – Ling ki naso ka ilaaj oil. के बारे मे –

पढ़े – पतंजलि में नामर्दी की दवा । Patanjali me namardi ki dawa.

नारियल तेल । Coconut oil. पेनिस की नसों का इलाज oil.

नारियल तेल न केवल स्किन के लिए यूज़फूल हैं बल्कि पेनिस की नसों के इलाज के लिए भी कारगर औषधि है । लिंग पर नारियल तेल से मसाज करने पर पेनिस की नसों व मांशपेशियों को मजबूती आती हैं ।

नारियल तेल से नियमित रूप से मालिश करने पर पेनिस ताकतवर बनता है । पेनिस की साइज बढ़ जाती है । लिंग सख्त एवं मोटा हो जाता है । यह औजार के लिए उपयोगी आयल हैं ।

पढ़े – पेनिस में तनाव की दवा Ayurvedic. 5 लिंगवर्धक घरेलू व देसी उपचार

जैतून का तेल । Olive oil. पेनिस की नसों का इलाज oil.

जैतून का तेल को स्वास्थ्य वर्धक माना गया है । यह चिकना एवं गाढा होने के साथ साथ प्राकृतिक गुणों से भरपूर होता है । यह बालों व स्किन के लिए लाभदायक होता है । इसी प्रकार पुरुषों के लिए जैतून का तेल किसी प्राकृतिक उपहार से कम नहीं है । आम धारणा के अनुसार इसे लिंग पर हल्के हाथों से मालिश करने पर पेनिस की नसों की कमजोरी दूर होती है ।

जैतून के तेल से पेनिस पर इस्तेमाल करने से लिंग की रक्त वाहिकाओं में रक्त संचार बढ़ता है । जिससे लिंग में तनाव बढ़ता है । यह तेल नसों को मजबूत बनाता है । इनका नियमित रूप से उपयोग करने से यौन स्वास्थ्य बेहतर होता है । सेक्स टाइमिंग को बढ़ाता है । हथियार को मजबूत बनाने का सबसे अच्छा विकल्प है ।

लौंग तेल । Clove oil. पेनिस की नसों की दवा –

लौंग तेल अत्यंत तेज सुगंध वाला होता है । यह तेल रंगहीन होता हैं जो एंटीबैक्टिरियल एवं दर्द नाशक के गुण पाए जाते हैं । यह पुरुषों की यौन प्रॉब्लम के लिए लाभदायक माना जाता है । यह तेल शीघ्रपतन एवं इरेक्टाइल डिस्फंक्शन के लिए भी उपयोगी होता है ।

इनका नियमित रूप से पेनिस पर इस्तेमाल करने से लिंग पर ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ाता है । जिससे लिंग में तनाव बढ़ता है और मोटा तगड़ा होता है । यह तेल शुक्राणुओं में गतिशीलता बनाने में कारगर होता है । जिससे शीघ्रस्खलन जैसे प्रॉब्लम से राहत मिलती है । यह पेनिस की नसों की कमजोरी दूर करके ढीलापन को भी दूर करता है ।

पढ़े – टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा । Timing bachane ki desi dawa.

जापानी तेल । Japani oil. औजार बढ़ाने का तेल –

यह एक हर्बल तेल के रूप में जानें जाना वाला सबसे उत्तम लिंगवर्धक आयल हैं । यह तेल कई प्रकार की प्राकृतिक जड़ी बूटियों जैसे तिल, चमेली, हींग, केसर, काली मिर्च, अकरकरा आदि के तेल के समिश्रण से तैयार किया जाता हैं ।

यह तेल पुरुषों के लिए किसी रामबाण दवा से कम नहीं है जो लिंग की नसों की कमजोरी, लिंग में तनाव की कमी एवं ढीलापन एवं लिंग में उत्तेजना की कमी को दूर करने के लिए कारगर है ।

जापानी तेल को नियमित रूप से पेनिस पर मालिश करने से नसों की कमजोरी दूर होती हैं । वही लिंग की नसों में रक्त संचार बढ़ाकर एक नई ऊर्जा का संचार करता है । जिसे शीघ्रपतन दूर होता है एवं सेक्स टाइमिंग बढ़ती है ।

पेनिस का इलाज – हमदर्द दयनामोल तेल । Hamdard Dynamol Oil.

यह तेल हमदर्द कंपनी का लिंगवर्धक प्रोडक्ट हैं जो लिंग की समस्या के लिए रामबाण दवा के रूप में इस्तेमाल किया जाता है । जो यूनानी चिकित्सा पद्धति का हिस्सा है । यह तेल विभिन्न प्रकार की जड़ी बूटी जैसे – नागकेसर, जायफल, अकरकरा जैसे घटको से निर्मित तेल है ।

एक्सपर्ट का मानना है कि लिंग प्रॉब्लम के लिए लाभदायक है । इनका नियमित रूप से इस्तेमाल करने से लिंग की नसों में रक्त के दबाव को बढ़ाता है । पेनिस की नसों को मुलायम बनाकर इरेक्शन पैदा करता है । यह तेल रीढ़ की हड्डी में स्थित सेक्स केन्द्र को प्रोत्साहित करके उत्तेजना बढ़ाने के लिए कारगर है ।

यह तेल इरेक्टाइल डिस्फंक्शन जैसी प्रॉब्लम के लिए भी उपयोगी होता है । इनका नियमित रूप से उपयोग करने पर प्रजजन संस्थान को मजबूती मिलती है । यह Penis ki naso ka ilaaj oil. के लिए उपयोगी है ।

इंद्री वर्धक तेल – हमदर्द तिला आज़म आयल । Hamdard Tila Azam.

यह हमदर्द कंपनी द्वारा निर्मित तिला आज़म तेल एक यूनानी तेल हैं । यह तेल गर्म किस्म का होता है । जो पेनिस के लिए उपयोगी होता है । यह तेल कई प्रकार के प्राकृतिक घटको जैसे वत्सनाभ, काली मिर्च, कुचला, अजवाइन आदि से तैयार किया जाता है ।

यह तेल नपुंसकता के लिए रामबाण दवा मानी जाती है । इनका नियमित रूप से इस्तेमाल करने पर लिंग की नसों की कमजोरी दूर होती है । रक्तवाहिनियों में रक्त संचार तेजी से बढ़ता है । पेनिस में इरेक्शन बढ़ता है । यह यौन शक्ति को बढ़ाने में लाभदायक होता है ।
इनका उपयोग शीघ्रपतन एवं बांझपन को दूर करने में किया जाता है । इनका कोई साइड इफेक्ट्स नहीं है फिर भी लिंग 10 ड्राप से अधिक खुराक को इस्तेमाल न करें ।

पढ़े – पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला ।

पेनिस साइज इनक्रीस आयल – डाबर शिला एक्स ऑयल । Dabur Shila X – oil.

यह तेल डाबर कंपनी का प्रोडक्ट हैं जो शिलाजीत नामक आयुर्वेदिक जड़ी बूटी से तैयार किया जाता है । वही जावित्री, केसर, जायफल का भी इसमें मिश्रण किया गया है जो पुरुषों के लिए विभिन्न प्रकार यौन विकारों के लिए उपयोगी होता है । यह तेल नपुंसकता, लिंग की नसों की कमजोरी के लिए रामबाण दवा है ।

इनका नियमित रूप से इस्तेमाल करने पर संभोग शक्ति बढ़ती है । वही शीघ्रपतन पर लगाम लगता है । बचपन की गलतियों की वजह आई लिंग की नसों की कमजोरी दूर करके ब्लड सर्कुलेशन को बनाए रखने में कारगर होता है । औजार का ढीलापन दूर होता है । इनका अधिक मात्रा में उपयोग न करें ।

पढ़े – जिसका खड़ा नहीं होता उसकी दवा ।

तेल mota लिग बडा करने की दवा पतंजलि –

पतंजलि में पेनिस की नसों की कमजोरी को दूर करने के लिए कुछ तेल के बारे में बताया गया है । जिनमें से पतंजलि जैतून का तेल, बादाम रोगन तेल, पतंजलि तेजस तेलम आदि । जिनके बारे में हमने कुछ तेलो के बारे में पिछले लेख ( पतंजलि पेनिस तेल – Patanjali ling vardhak oil. ) में बताया गया है । आप इस लिंक पर विजिट करके जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

पतंजलि सांडा का तेल । Patanjali Sanda oil. – यह तेल जमीन में रहने वाले सांडे नामक जीव की चर्बी से बनाया जाता है । जो पेनिस की नसों की कमजोरी को दूर करके लिंग को ताकतवर बनाने में कारगर है ।
हालांकि इसमें कुछ जड़ी बूटियों का भी मिश्रण किया जाता है । इनका नियमित रूप से पेनिस पर उपयोग करना लिंग के लिए फायदेमंद होता है । यह औजार को मोटा करने के लिए भी लाभकारी माना जाता है ।

पढ़े – शीघ्रस्खलन का रामबाण इलाज पतंजलि

पेनिस की नसों के लिए योग –

पेनिस की नसों की कमजोरी को योगासन के माध्यम से भी दूर किया जा सकता है । यह योग विशेष रूप यौन दुर्बलता को दूर करके प्रजजन क्षमता को बढ़ाने में कारगर होते है ।

यह योग न केवल पुरुषों बल्कि महिलाओं के लिए उपयोगी होते है । चूँकि यहां हम पुरुषों की प्रॉब्लम की रहे है तो हम आपको बता दे यह योग पुरुषों की लिंग प्रॉब्लम दूर करने के साथ साथ शीघ्रपतन, नामर्दी, नपुंसकता दूर करके सेक्सवर्धक बनाने में उपयोगी होते है । इन योगासन के नाम इस प्रकार है –

  • नौकासन,
  • सालभासन,
  • धनुरासन,
  • बद्ध कोणासन,
  • कुंभकासन,
  • जानु शीर्षासन,
  • पश्चिमोत्तासन,
  • उत्तानासन,
  • अश्विनी मुद्रा,
  • स्ट्रेचिंग व
  • कीगल एक्सकरसाइज आदि ।

ध्यान रखें कि इन योगासन को अधिक देर तक करने के बजाय थोड़े समय के लिए नियमित रूप से करें । यह भी ध्यान रखें कि इन योगासन के बारे में अच्छे जानकारी प्राप्त करने के उपरांत दिये गए दिशा निर्देश के अनुसार करें ताकि नुकसान न हो ।

Leave a Comment