काम रती जेल के फायदे व नुकसान एवं उपयोग विधि

kama rati gel benefits in hindi.

काम रती जेल के फायदे । आधुनिक युग में अनेक प्रकार की समस्याएं सामने आती हैं जिसमें से उत्तेजना की कमी भी एक हैं । जिनकी न केवल पुरुषों में बल्कि महिलाओं में भी पाई जाती है । महिलाओं में कामेच्छा की कमी का प्रभाव पुरूष पर भी पड़ता है । इसलिए कि जिस गाड़ी के दोनों पहिए ठीक से नहीं चलते हो तो लम्बी दूरी तय करना मुश्किल होता हैं । ठीक उसी प्रकार वैवाहिक सुख के लिए पार्टनर को भी उतेजित होना आवश्यक है । तभी मैरिज लाइफ आनन्दमय होती हैं ।

महिलाओं में कामेच्छा बढ़ाने की दवा के रूप में कामरती Gel एक बेहतरीन जेल हैं जो महिलाओं में उत्तेजना पैदा करने एवं परम आनंद का एहसास देने में कारग । महिलाओं में कामेच्छा की कमी के कई कारण हो सकते है जैसे हार्मोन कमी या असंतुलन, मोटापा, तनाव आदि । यह दवा आज कल महिलाओं में गिरती तृप्ति को बढ़ाकर जोश बढ़ाने का कार्य करती हैं । तो चलिए जानते है – काम रती जेल के फायदे, नुकसान एवं तरीके के बारे में –

पढ़े – ब्रेस्ट बढ़ाने की दवा हिमालय । स्तन बढ़ाने की 5 टेबलेट व क्रीम

काम रति जेल क्या हैं ? what is kamarati gel in hindi.

कामरती जेल एक ऐसी क्रीम हैं जो महिलाओं की इच्छा शक्ति बढ़ाने का कार्य करती हैं । जिनका उपयोग श्लेष्मा झिल्ली यानी प्रजजन अंगों की सबसे नाजुक झिल्ली ( प्राइवेट पार्ट ) पर किया जाता हैं जिससे यह जेल रक्त में अवशोषित होकर ब्लड फ्लो को बढ़ाने का कार्य करता है ।

यश लेबोरेटरीज कंपनी का दावा है कि यह जेल महिलाओं के लिए सुरक्षित हैं । जिनका इस्तेमाल करने से उत्तेजना बढ़ाने के साथ साथ इच्छा शक्ति जागृत होती हैं । जिससे पार्टनर के साथ परम आनंद की अनुभूति हो सकती हैं । कंपनी का कहना है कि इसमें उपस्थित प्राकृतिक घटक जो कि विभिन्न प्रकार के दुष्प्रभावों को कम करके सकारात्मक परिणाम देते हैं ।

पढ़े – बेस्ट 9 महिलाओं के लिए टॉनिक Patanjali. आयुर्वेदिक

काम रती जेल के फ़ायदे – kamarati gel benefits in hindi.

फिज़िकल रिलेशनशिप महिला व पुरुष के बीच प्रगाढ़ता को बढ़ाता है । वही उनके सुख व दुःख की अहम कड़ी भी है । फिज़िकल रिलेशन बनाने के लिए मजबूत इच्छा शक्ति की आवश्यकता होती हैं । यानी उत्तेजना उन दोनों को लंबे समय तक बांधे रखती हैं । इसी कामेच्छा को बढ़ाने के लिए काम रती जेल एक रामबाण औषधि की तरह कार्य करती हैं ।

इस जेल का इस्तेमाल करने से प्रजजन अंग दुरस्त होते है । यह जेल रक्त के साथ संचारित होकर करने की इच्छा शक्ति जो बढ़ाती हैं । वही ये जेल ऑर्गज्म तक पहुँचाने का कार्य करती हैं । तो चलिए जानते है – कामरती जेल के फायदे के बारे में –

पढ़े – पतंजलि पेनिस तेल । patanjali ling vardhak oil.

महिलाओं में कामेच्छा बढ़ाने की दवा – काम रती जेल के फायदे –

आज की बदलती परिस्थितियों में महिलाओं में कमजोर प्रजजन इच्छा शक्ति के कारण उत्तेजना की कमी हो जाती है । जिनके कारण रतिक्रिया के दौरान पार्टनर को पूर्ण संतुष्टि नहीं मिलती हैं । और केवल काम निकालो की स्थिति बनी होती हैं ।

ऐसी स्थिति में कामरती जेल एक लाभदायक दवा है जो महिलाओ में कामेच्छा को बढ़ाकर सुख की अनुभूति कराता है । इनका उपयोग करने से प्रजजन अंग में ब्लड फ्लो बढ़ता है जिसे तीव्र उत्तेजना पैदा होती हैं ।

पढ़े – जापानी तेल के फायदे – नुकसान व उपयोग विधि

प्राइवेट पार्ट को साफ रखने की दवा – कामरती जेल –

कामरती जेल न केवल कामेच्छा बढाने के लिए जानी जाती है बल्कि यह अपने प्राइवेट पार्ट को साफ व स्वच्छ रखने का कार्य करती हैं । यह जेल महिलाओं के निजी अंगों के आसपास एवं भीतर तक के भागों में निखार लाने के लिए उपयोगी हैं ।

इनका उपयोग करने से प्राइवेट पार्ट की बदबू दूर होती हैं एवं उन अंगों की रंगत निखार कर उनमे रक्त संचार को भी बढ़ाने में कारगर है । एवं प्रजजन अंगों में अच्छी महक देता है ।

महिलाओं में जोश बढ़ाने की दवा – काम रती जेल के फायदे –

कामरती जेल महिलाओं के लिए एक ऐसी दवा है जो प्रजजन अंगों में सवेदनशीलता को बढ़ाती हैं । यह रक्त के साथ घुलकर प्रजजन अंगों के भीतर से रक्त संचार को बढ़ावा देती हैं । जिससे ऊतकों को मजबूती मिलती हैं । यह दवा उत्तेजना बढाने के साथ साथ शीतलता को भी प्रदान करती हैं ।

इनका फिज़िकल रिलेशन के दौरान इस्तेमाल करने से चरम सुख बढ़ाने में मदद मिलती हैं । और महिलाओं में जोश बढ़ाने का कार्य करती हैं । इनमें उपस्थित प्राकृतिक घटक जो महिला व पुरुष दोनों के लिए फायदेमंद होते है । एवं रतिक्रिया को बेहतर तरीके सम्पन्न करने में मदद करते हैं ।

काम रती जेल के अन्य फायदे –

  • यह जेल शुद्ध प्राकृतिक तेल के मिश्रण से तैयार किया जाता हैं ।
  • यह विभिन्न प्रकार के रसायनों से मुक्त प्रजजन अंगों की स्किन के लिए लाभदायक है ।
  • यह किसी तरह के हॉर्मोन युक्त नहीं है केवल सवेदनशील स्किन के उपयोगी हैं ।
  • इनके पैकेट किसी प्रकार का अश्लीलता नहीं है । यह शुद्ध एवं दुष्प्रभाव मुक्त है ।

पढ़े – बैद्यनाथ आयल फ़ॉर पेनिस Hindi

काम रती जेल के मुख्य घटक । kamarati gel ingredients in Hindi.

Kamarati एक शुद्ध प्राकृतिक जड़ी बूटियों द्वारा निर्मित एक जेल हैं । जो मनुष्य की नाज़ुक झिल्ली के सम्पर्क में आने पर अपना प्रभाव दिखाता है । इनमें उपस्थित घटक जो निजी प्रॉब्लम को दूर करने में सहायक होते है । इनके मुख्य घटक इस प्रकार से है –

  • मालकांगनी तेल – यह तेल दर्द, सूजन व बदबू को मिटाने का कार्य करता है । वही ब्लड फ्लो बढ़ाकर ऊतकों को मजबूत करता है ।
  • जायफल तेल – यह उत्तेजक औषधियों में से एक है । इनका उपयोग प्रजजन विकारों को दूर करने में किया है ।
  • लॉन्ग तेल – यह औषधि विभिन्न प्रकार के रोगों में किया है जो रक्त संचार को बढ़ावा देने का कार्य करता है । इनके अलावा सूजन व दर्द के लिए भी लाभकारी है ।

काम रति जेल का उपयोग करने की विधि । kamarati gel how to use in hindi.

काम रति इंटेंस सेंसेशनल जेल एक ऐसा अंतरंग जेल हैं जो महिलाओं के प्रजजन अंगों को हेल्थी एवं स्वच्छ रखने का कार्य करता है । इसमे उपस्थित हर्बल सामग्री जो महिलाओं में निम्न रक्त परिसंचरण में सुधार, प्रजजन क्षेत्र को दृढ़, चुस्त और टोंड बनाए रखने का कार्य करता है । इनका उपयोग महिला के अंतरंग अंगों में किया जाता हैं । इसे लगाने का तरीका इस प्रकार से है –

  • इस इस्तेमाल बिस्तर पर जाने से ठीक आधा घंटा पहले करें ।
  • इनका उपयोग सबसे पहले उंगली पर लगाकर प्राइवेट पार्ट के ऑर्गज्म पर लगाए ।

आमतौर पर इनका उपयोग प्राइवेट पार्ट की सवेदनशील अंगों की स्किन पर लगाया जाता हैं ।

काम रति जेल के नुक्सान । kam rati gel side effects in hindi.

कंपनी के अनुसार यह जेल एक आयुर्वेदिक दवा है । जिनका उपयोग केवल सवेदनशील स्किन पर किया जाता है । यही कारण है कि अभी तक इनके दुष्प्रभाव दर्ज नहीं किए गए हैं । अभी तक कोई भी साइड इफेक्ट्स नहीं बताए गए हैं । हा कुछ परिस्थितियों में दुष्प्रभाव नजर सकते है जो इस प्रकार हैं –

  • किसी व्यक्ति या महिला को उपस्थित घटक से एलर्जी होने पर ।
  • एक्सपायर जेल इस्तेमाल करने पर ।
  • अत्यधिक मात्रा में इस्तेमाल करने पर ।

पढ़े – बवासीर की दवा Himalaya. गैस, कब्ज व पाइल्स की गारंटी दवा

कामरती जेल का उपयोग करते समय सावधानियां एवं कीमत –

इस जेल का उपयोग करने से पहले कुछ आवश्यक सावधानियां बरतने की आवश्यकता होती है । जिससे होने वाले दुष्प्रभाव से बचा जा सकता है । वही बेहतर परिणाम प्राप्त किया जा सकता है तो चलिए जानते है –

  • इनका उपयोग प्रजजन अंगों की सवेदनशील स्किन पर करे अन्य अंग जैसे आंख, नाक एवं फ़टी स्किन पर न लगाए ।
  • यह जेल केवल महिलाओं के लिए है पुरुष इनका उपयोग न करें ।
  • इसे स्वच्छ एवं साफ सुथरी जगह पर बच्चों से दूर रखें ।
  • यदि आप किसी भी बीमारी या यौन रोग से पीड़ित हैं तो इनका उपयोग डॉक्टरी सलाह से करें ।

अंतिम शब्द – कामरती जेल महिलाओं के लिए अंतरंग ( जननेन्द्रिय ) भागों में संवेदना लाने के लिए उपयोग किया जाता है । यह एक उत्तेजक एवं ठंडा सनसनी के लिए जाना जाता है । यह संतुष्टि के लिए संवेदनशीलता के साथ साथ झुनझुनी प्रभाव को बढ़ाने में कारगर है । यह दृढ़ता और मजबूती बढ़ाने में उपयोगी हैं । जिनका उपयोग चिकित्सा परामर्श से करें ।